नशीला पदार्थ खिलाकर बना लिया रेप का वीडियो, फिर लॉकडाउन में रोज करने लगे यह काम

May 29 2020 01:20 PM
नशीला पदार्थ खिलाकर बना लिया रेप का वीडियो, फिर लॉकडाउन में रोज करने लगे यह काम

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तरप्रदेश के नोएडा का है. जहाँ दो आरोपियों ने एक नाबालिग लड़की के साथ एक साल तक रेप किया है. इस मामले में पीड़िता का आरोप है दोनों आरोपियों ने पहले तो उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनाई बाद में फिर वह वीडियो वायरल करने की धमकी देते और उसके साथ रेप करते रहे. अब इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आप सभी को बता दें इसकी शिकायत पीड़ता के भाई ने की है और पीड़िता के भाई ने बताया कि उसकी 17 साल की बहन नोएडा में अपनी दूसरी बहन के साथ किराए पर रहती थी. इसी के साथ एक साल पहले दोनों आरोपियों ने लड़की को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसका रेप किया और उसकी वीडियो बना ली.

यह सब होने के बाद से वह लगातार एक साल तक उसके साथ रेप करते रहे. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के नाम चांद उर्फ मुरस्लीन और शान उर्फ सोनू बताए है. आप सभी को हम यह भी बता दें यह पूरा मामला तब सामने आया है. जब पीड़िता लॉकडाउन में अपने गांव गई तो आरोपियों ने उसकी आपत्तिजनक वीडियो को WhatsApp ग्रुप में वायरल कर दिया. यह होने के बाद पीड़िता के भाई ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में पुलिस ने दोनों को आईपीसी की धारा 376, 506 और पॉस्को एक्ट की धाराओं समेत एससी एसटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया है. वहीँ अब पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इस मामले में पीड़िता का यह भी कहना है कि पहले आरोपियों ने उसको शिकायत करने से मना करते हुए धमकी दी थी कि अगर वह पुलिस या किसी अन्य को इसकी जानकारी देगी तो वह उसे और उसके परिवार को जान से मार देंगे. इसी के वजह से पीड़िता ने शिकायत दर्ज नहीं कराई थी.

ओडिशा के मंदिर में युवक की हत्या, आरोपी पुजारी गिरफ्तार

पिता ने बेटी को मारकर घर में पटक दिया शव, खा गए चूहे

खाली खेत में मिला लड़की का जलता हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस