खाली खेत में मिला लड़की का जलता हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस
खाली खेत में मिला लड़की का जलता हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह गाजियाबाद के थाना लोनी ट्रॉनिका सिटी इलाके का है. जहाँ बीते बुधवार को अचानक उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब सुबह कुछ लोगों ने एक खाली खेत में एक लड़की के शव को जलता हुआ देखा. इस मामले में जैसे ही यह दृश्य लोगों के सामने आया उन्होंने झट से इस मामले के बारे में स्थानीय पुलिस को सुचना दी. वहीँ सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो लड़की के शव का ऊपरी हिस्सा जल चुका था.

इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में मृतका की पहचान नहीं हो पाई है. वहीँ पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में यह जरूर सामने आया है कि लड़की की दूसरी जगह हत्या कर उसके शव को यहां जलाया गया है. इस मामले में लोगों ने बताया उन्हें लड़की के पैर आग के बीच जलते हुए नजर आ रहे थे, जबकि ऊपर का शरीर लगभग पूरी तरह जल चुका था. वहीँ उन्होंने यह सब देखने के बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी जिसके आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी तक मृतका के शव की पहचान नहीं हो सकी है लेकिन मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

नाबालिग लड़की संग 6 महीने तक किया रेप, थाने जाने लगी तो कर दी हत्या

पुलिस के डर से युवक ने लगाई फांसी

प्रेमी के साथ लिव इन में रहती थी युवती, घर के बाथरूम में सूटकेस में मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -