पिता ने बेटी को मारकर घर में पटक दिया शव, खा गए चूहे

May 28 2020 02:20 PM
पिता ने बेटी को मारकर घर में पटक दिया शव, खा गए चूहे

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ने तय है. इस मामले को ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन शहर का बताया जा रहा है. जहाँ चार साल की मासूम बच्ची का शव एक घर से बरामद हुआ और उसके चेहरे को चूहों ने खा लिया था. इस मामले में पुलिस ने बच्ची के पिता को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जी दरअसल सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक मृत बच्ची के पिता मार्क जैम्स डन ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि, ''शनिवार की सुबह उन्होंने अपनी बेटी को मृत अवस्था में पाया था. लेकिन इसके बाद भी उन्होंने डॉक्टर की कोई मदद नहीं ली और ना ही आतापकालीन सेवाओं को मदद के लिए फोन किया.'' इसी के साथ उन्होंने खुद इस बात को माना कि उन्होंने अपनी बेटी के शव की परवाह नहीं की. उन्होंने कहा, 'उसे चिंता नहीं थी कि उसकी मासूम बेटी का शव ऐसे पड़ा-पड़ा सड़ जाएगा. इस दौरान लाश के चेहरे को भी चूहों ने कुतर दिया.'

वहीँ अब इस मामले के सामने आने के बाद ब्रिसब्रेन शहर में लोग हैरान है. वहीँ अब पुलिस गहराई से इस मामले की जांच में जुटी है. इस मामले में ऑस्ट्रेलिया की पुलिस ने मार्क जैम्स डन के खिलाफ कई धारओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसमें बच्ची की हत्या और मानव जीवन के प्रति लापरवाही और उदासीनता भी शामिल है. वहीँ अब जल्द ही पुलिस मार्क जैम्स डन को कोर्ट में पेश करेगी.

गर्भवती पत्नी को लॉकडाउन में पति खिला रहा था गर्भनिरोधक

पुलिस के डर से युवक ने लगाई फांसी

नाबालिग लड़की संग 6 महीने तक किया रेप, थाने जाने लगी तो कर दी हत्या