कोरोना की चपेट में आया स्कूली छात्र, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट
कोरोना की चपेट में आया स्कूली छात्र, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट
Share:

नोएडा: अब यह कोई नई बात नहीं रही कि कोरोना के कहर के आगे आज पूरी दुनिया परेशान होती जा रही है. वहीं हर रोज इस बीमारी के कई शिकार सामने आ रहे है और उनसे होने वाले संक्रमण धीरे धीरे फैलने का खतरा बढ़ता जा रहा है. वहीं हाल ही में नोएडा के एक स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे में कोरोना वायरस के लक्षण मिलने की सूचना पर पूरा प्रशासन हरकत में आ गया है. बताया जा रहा है कि इस स्कूल में कोरोना से पीड़ित के संपर्क में आने वाले बच्चे मौजूद हैं.

देश में मिले कोरोना के तीन नए मरीज, एक दिल्ली में: जानकारी के मुताबिक दुनियाभर में 3 हजार से ज्यादा लोगों की जान लेने वाले कोरोना वायरस से संक्रमित तीन नए मामले देश में सामने आए हैं. सोमवार को दिल्ली, जयपुर और तेलंगाना में एक-एक मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई. दिल्ली में संक्रमित व्यक्ति हाल ही में इटली और तेलंगाना में संक्रमित व्यक्ति दुबई से लौटा था जबकि जयपुर में मिला संक्रमित इटली का पर्यटक है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने बताया, दिल्ली में जो व्यक्ति पॉजिटिव मिला, वह खुद राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचा था. वहीं, तेलंगानाका मरीज पहले निजी अस्पताल पहुंचा, जहां से उसे सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया. दोनों की हालत स्थिर है और उनकी लगातार निगरानी की जा रही है. उधर राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने विधानसभा में बताया कि, इटली के पर्यटक की दूसरी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, पहली रिपोर्ट निगेटिव थी. अब तीसरी जांच के लिए सैंपल पुणे के भारतीय विषाणु अध्ययन संस्थान भेजा गया है. यह पर्यटक अपने 20 साथियों के साथ उदयपुर पहुंचा था. वहां से सभी जयपुर आए थे.

कर्ज चुकाने का नोटिस मिलते ही हार्ट अटैक से किसान की मौत

इंटरनेट कॉलिंग के जरिए महिलाओं से करता था अश्लील बातें, आया पुलिस की पकड़ में

हरदोई में नाली विवाद को लेकर हुआ विवाद, फायरिंग में 6 लोग जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -