इंटरनेट कॉलिंग के जरिए महिलाओं से करता था अश्लील बातें, आया पुलिस की पकड़ में
इंटरनेट कॉलिंग के जरिए महिलाओं से करता था अश्लील बातें, आया पुलिस की पकड़ में
Share:

इंदौर: इंटरनेट कॉलिंग से महिलाओं से अश्लील बातें करने वाला आरोपित लगभग 50 से अधिक महिलाओं व युवतियों को परेशान करता था. वहीं, उससे परेशान कई महिलाएं तो अपना मोबाइल बंद कर चुकी हैं. भंवरकुआं टीआई विजय सिसोदिया के अनुसार, आरोपित कृष्णा अरुण कुमार काकड़े निवासी सुदामा नगर को गणेश नगर निवासी महिला की शिकायत पर गिरफ्त कर लिया गया है. महिला ने पुलिस को यह बताया कि वह पहले ब्यूटी पार्लर में नौकरी करती थी. आरोपित उसे कॉल कर अश्लील बातें करने लगा था. आरोपित बात नहीं करने पर धमकाता था. इस पर वी केयर फॉर यू को शिकायत की, परन्तु पुलिस ने बताया यह 'स्पूफ' कॉलिंग है. आरोपित विशेष ऐप इंस्टॉल कर इंटरनेट के माध्यम से कॉलिंग करता है. उससे महिलाओं के फोन पर विदेशी नंबर दिखाई देते थे. पुलिस उसकी कॉल डिटेल भी नहीं निकाल सकती थी.

जब महिला ने आरोपित को फंसाने के लिए जाल बिछाया और व्हॉट्सएप पर बात करना प्रारम्भ कर दी थी. इसके पश्चात् पुलिस ने आईपी एड्रेस निकाल कर घर से पकड़ लिया. पुलिस उससे अन्य महिलाओं को परेशान करने के संबंध में भी पूछताछ कर रही है.

एमआईजी थाना पुलिस ने नया बसेरा में रहने वाले महेश राठौर को गिरफ्तार किया है. आरोपित ने उसकी रिश्तेदार किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था. टीआई इंद्रेश त्रिपाठी के अनुसार किशोरी बहन से मिलने आई थी. आरोपित टेप लेने के बहाने घर में आया और किशोरी से दुष्कर्म किया. इसी तरह खजराना थाना पुलिस ने एक नाबालिग की शिकायत पर उसके रिश्तेदार अरशद खान के खिलाफ केस दायर कर लिया है. चंदननगर निवासी किशोरी बहन से मिलने आई थी. आरोपित ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए था.

हरदोई में नाली विवाद को लेकर हुआ विवाद, फायरिंग में 6 लोग जख्मी

अब रेल परिसर और ट्रेनों में भी सुरक्षित नहीं महिलाएं, बीते 3 सालों में इतने बढ़ गए रेप के मामले

प्रसिद्ध कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -