हरदोई में नाली विवाद को लेकर हुआ विवाद, फायरिंग में 6 लोग जख्मी
हरदोई में नाली विवाद को लेकर हुआ विवाद, फायरिंग में 6 लोग जख्मी
Share:

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को गंदगी नालियों में भर जाने को लेकर हुए विवाद में छह लोग जख्मी हो गए हैं। पुलिस सूत्रों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि हरदोई में देहात कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महोलिया शिवपाल गांव के रहने वाले रामू ने अपना सेफ्टी टैंक साफ कराया था। उसकी सारी गंदगी नालियों में भर गई थी।

उसने पुलिस को बताया कि मोहल्ले वालों ने इस मामले पर एतराज जताया। मोहल्ले वालों द्वारा आपत्ति जताने पर उसके परिवार की महिलाओं और मुहल्ले की महिलाओं में आपस में विवाद होने लगा। आपस में जब झगड़ा बढ़ गया तो रामू और उसके पुत्र विशाल ने अपनी मकान की छत पर चढ़कर अपनी लाइसेंसी बंदूक और तमंचे से नीचे सड़क पर आपत्ति जता रहे मोहल्ले वालों पर गोलीबारी कर दी।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि फायरिंग से सड़क पर खड़े छह लोग जख्मी हो गए जिसमें पांच महिलाएं शामिल है। घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी पिता और उसका बेटा मौके से फरार हो गए। पुलिस ने उनके घर से लाइसेंसी बंदूक जब्त कर ली है। सभी की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई गई है।

तीन महीने की बच्ची को लेकर ट्रेन के सामने कूदी मां

अब रेल परिसर और ट्रेनों में भी सुरक्षित नहीं महिलाएं, बीते 3 सालों में इतने बढ़ गए रेप के मामले

भूखी मां और बहन के लिए रोटी लेने जा रही थी बालिका, युवकों ने अगवा कर किया दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -