नोएडा : दहेज़ के लिए फातिमा की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
नोएडा : दहेज़ के लिए फातिमा की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में थाना ईकोटेक पुलिस ने दहेज के लिए गर्भवती की हत्या के केस में फरार चल रहे दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. कत्ल के उपरांत पीड़िता के पिता ने थाने में शिकायत दी थी, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी. इस मामले में अभी 3 अन्य अपराधी अब भी फरारी पर चल रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

थाना ईकोटेक 3 की पुलिस मामले में फरार चल रहे आरोपी पति सलमान व ननद मलका उर्फ मेहरीन को हिरासत में ले लिया गया है. आरोपी जिला मेरठ के खरखौदा थाना इलाके का रहने वाला था और वर्तमान में हल्द्वानी में रह रहा था. हत्या के उपरांत से दोनों फरार चल रहे थे. कोतवाली प्रभारी पवन यादव ने कहा है कि साल 2017 में सूरजपुर की रहने वाली फातिमा की शादी हल्द्वानी गांव के सलमान के साथ हुई थी. इल्जाम है कि शादी के उपरांत से ही फातिमा का ससुराल पक्ष, दहेज में कार व 5 लाख रुपये नगद की मांग करने में लगे हुए है.

बेटी के कत्ल के सामने आने के बाद पीड़िता के पिता ने इकोटेक 3 कोतवाली में ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का इल्जाम भी लगा दिया है. उन्होंने कहा था कि फातिमा के ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करते थे और बीते 6 नवंबर को पीड़िता के पिता ने थाना इकोटेक 3 पुलिस से कहा है कि उनकी बेटी के ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज के लिए उसका क़त्ल कर दिया है. उन्होंने यह भी बताया कि बेटी 8 माह की गर्भवती थी इसमें उसके बच्चे की भी जान चली गई है. इस केस में फातिम के पिता ने 5 लोगों के विरुद्ध शिकायत दी थी जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. बुधवार को पुलिस ने दो आरोपी पति व ननद को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि केस के तीन आरोपी अब भी फरार हैं जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे चुकी है.

प्रेमिका कर रही थी शादी की जिद.. तो प्रेमी ने कर दिया ये हाल

तेज़ बस ने बाइक सवार को उतारा मौत के घाट, ग्रामीणों ने बस में लगाई आग

स्कूल ऑटो चालक ने नाबालिग से की छेड़छाड़, घबराई छात्रा ने चलते ऑटो से लगाई छलांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -