तेज़ बस ने बाइक सवार को उतारा मौत के घाट, ग्रामीणों ने बस में लगाई आग
तेज़ बस ने बाइक सवार को उतारा मौत के घाट, ग्रामीणों ने बस में लगाई आग
Share:

सिवनी। जिले के मंडला रोड पर एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी की युवक की मौके के पर मौत हो गई । स्थाई ग्रामीणों ने गुस्से में आकर तोड़फोड़ कर बस में आग लगा दी । बस पूरी तरह जल चुकी है । 

दरअसल यह पूरा मामला सिवनी से 25 किलोमीटर दूर मंडला रोड पर बुधवार शाम 5:30 बजे का है। कन्हीवाडा थाना क्षेत्र के माहुलझीर का निवासी जगदीश परिहार अपने वाहन से घर लौट रहा था। वह भोमा के पास पहुंचा ही था, तभी सिवनी की तरफ जा रही बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिसकी वजह से युवक की मौत मौके पर  हो गई। 

युवक की मौत से वहां के ग्रामीण गुस्से में आ गए और उन्होंने हंगामा कर बस पर पत्थर बाजी  शुरू कर दी व उसके बाद  उन्होंने बस में आग लगा दी। कुछ मिनटों में बस पूरी तरह से जल चुकी थी।  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पर पहुंच गई और उन्होंने लोगों को खदेड़ा। बस में आग लगने की वजह से वहां का आवागमन थोड़ी देर के लिए थम गया था।। 

घटना के दौरान बस में 25 यात्री सवार थे। हंगामे के चलते बस से सभी यात्री उतरकर दूसरे वाहनों में चले गए। हादसे में हुई युवक की मृत्यु की जानकारी उसके परिवारजनों को दी। युवक के परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। एक्सीडेंट के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया। बस में आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी परंतु तब तक बस पूरी तरह से जल चुकी थी  

कन्हीवाडा थाने में पदस्थ एएसआई लखनलाल पटेल का कहना है कि बस की टक्कर से युवक की मौत हो गई थी। लोगों ने बस में तोड़फोड़ कर दी। आग लगाने वालों की जानकारी जुटाई जा रही है।

स्कूल ऑटो चालक ने नाबालिग से की छेड़छाड़, घबराई छात्रा ने चलते ऑटो से लगाई छलांग

बुराहनपुर में कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, कुछ ही दुरी पर था पेट्रोल पंप

मेले में बहन की रक्षा करना भाई को पड़ा भारी, हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -