भारत में जमकर होगी बरसात, अलर्ट जारी
भारत में जमकर होगी बरसात, अलर्ट जारी
Share:

एक से दूसरे और दूसरे से तीसरे स्थान पर भारी बरसात अपना कहर बरपा रही है. बीते माह असम, बिहार सहित कई क्षेत्रों में बाढ़ से हाल खराब रहे, फिर यूपी के कुछ क्षेत्रों में जलभराव हो गया है. वही, अब उत्तराखंड के बहुत क्षेत्रों में सड़के टूट गई, कई किलोमीटर तक नदी बहती दिख रही है. राज्य के मसूरी इलाकों और इसके आसपास क्षेत्रों से खतरनाक दृश्य सामने आए है. 

एम्स के डायरेक्टर गुलेरिया का बड़ा बयान, कहा- देश में अभी चरम पर नहीं पहुंचा कोरोना

बता दे कि इनके अलावा राजधानी दिल्ली में भी बीते काफी वक्त से रुक-रुक के बरसात हो रही है. बीती रात भी वहां बहुत बारिश हुई, जिससे जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. वहीं, मौसम विभाग द्वारा आज के लिए भी कई स्थानों पर हाई अलर्ट जारी किया गया है. आगामी दिनों में भी मौसम खराब रहने की आसार है.

EIA मसौदे पर सोनिया गाँधी का हमला, कहा- गुजरात से ही ख़राब है पीएम का ट्रैक रिकॉर्ड

दिल्ली में रात भर और सुबह की भारी बरसात ने गुरुवार को गर्म मौसम से बहुत आवश्यक राहत दिलाई. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के मुताबिक, दिन के दौरान राष्ट्रीय राजधानी में आमतौर पर भारी बारिश के साथ आसमान में बादल छाए रहेंगे. मौसम महकमें ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम और गाजियाबाद सहित दिल्ली से सटे कई क्षेत्रों के लिए 'हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश' की भविष्यवाणी की है. आईएमडी ने गुरुवार सुबह ट्वीट किया, 'दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, रोहतक, जींद, नरवाना, महम, गुरुग्राम, मानेसर, गाजियाबाद, फरीदाबाद, पलवल, होडल, बुलंदशहर, गुलोथि, गुलाल, गुल्थी के बहुत हिस्सों पर हल्की से मध्यम तीव्रता की बरसात होगी.'

'भारत के रत्न' प्रणब मुखर्जी का यादगार सफ़र

11 वर्षों के बाद सूर्य में हुई हलचल, धब्बे से धरती को संकट

भारत में मेडिकल प्रैक्टिस नहीं कर सकेंगे PoK से डिग्री प्राप्त डॉक्टर - MCI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -