नितीश कुमार के आवास पर हुई बैठक में लिए गए कई बड़े फैसले
नितीश कुमार के आवास पर हुई बैठक में लिए गए कई बड़े फैसले
Share:

रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर हुई जेडीयू कोर कमेटी की बैठक में कई बड़े फैसले लिए गए. इस मीटिंग के बाद पार्टी के महासचिव पवन वर्मा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए से बिहार का चेहरा नीतीश कुमार ही होंगे. इस अहम बैठक में शामिल होने के लिए जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी और पवन वर्मा दिल्ली से आए हुए थे. बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में वर्मा ने बताया कि नीतीश कुमार के नाम पर ही एनडीए बिहार में लोकसभा का चुनाव लड़ेगी.

उन्होंने कहा कि, बिहार में जेडीयू सबसे बड़ा दल है और नीतीश कुमार इस दल का सबसे बड़ा चेहरा है. बता दें कि इस बैठक में चुनावी रणनीतिकार प्रशान्त किशोर भी शामिल हुए थे. पवन वर्मा ने कहा कि, 'हम अपने जीएसटी और विशेष राज्य के दर्जे के मुद्दे पर कायम हैं और इस मुद्दे से कतई पीछे नहीं हट सकते.' लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे पर उन्होंने कहा कि ये जब समय आएगा, तब देखा जाएगा.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने विशेष राज्य के मुद्दे पर अपनी बात मजबूती से रखी थी और वित्त आयोग को पत्र लिखा था. उन्होंने बताय कि इस बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के नेताओं के बीच मंत्रणा हुई, जिसमें आगे की रणनीति के बारे में चर्चा की गई.

 

फर्जी वोटर्स मामले में इन आंकड़ों से बदल सकता है चुनाव परिणाम

कांग्रेस महासचिव का मोदी और अमित शाह पर बड़ा बयान

अमित शाह से पासवान ने बिहार को विशेष दर्जा देने की मांग की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -