कांग्रेस महासचिव का मोदी और अमित शाह पर बड़ा बयान
कांग्रेस महासचिव का मोदी और अमित शाह पर बड़ा बयान
Share:

इंडियन नेशनल कांग्रेस पार्टी के महासचिव और पूर्व सांसद सज्जन सिंह वर्मा ने अपने एक बयान में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर हमला बोला है. सज्जन सिंह वर्मा अस्थि कलश यात्रा के एक कार्यक्रम के में जनता को सम्बोधित कर रहे थे. सज्जन सिंह वर्मा ने इसके साथ ही देश में एकजुट हो रहे विपक्ष के बारे में अपनी राय रख कांग्रेस की मंशा जाहिर की है. 

बता दें, सज्जन सिंह वर्मा एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए गए थे जहाँ उन्होंने ने अमित शाह और नरेंद्र मोदी पर बड़े आरोप लगाते हुए कहा है कि अमित शाह और मोदी ने देश के राजनीतिक मापदंड बदले है. पहले जिस तरह की राजनीति देश में हुआ करती थी उस तरह की राजनीति अब नहीं होती. साथ ही सज्जन सिंह वर्मा ने हाल ही में एकजुट हुई विपक्ष के बारे में भी बीजेपी पर हमला बोला है. 

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि "बीजेपी को उसी की भाषा में जवाब देंगे. जैसा वो राजनीति में करते आई है अब समय आ गया है उसे जवाब दिया जाए. कांग्रेस पार्टी अब खुद से मिलती विचारधारा वाली पार्टियों के साथ मिलकर गठबंधन के बारे में सोच रही है. जल्द ही हम यूपीए को और मजबूत करेंगे. बता दें, सज्जन सिंह वर्मा मध्यप्रदेश की देवास लोकसभा सीट से सांसद रह चुके है और वर्तमान में उनके पास कांग्रेस महासचिव का पद है. 

गठबंधन की राह पर चलती कांग्रेस

मोदी के 56 इंच के सीने पर क्या बोल गए बिप्लब देब

गुजरात बीजेपी में खींचतान को नितिन ने अफवाह बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -