बिहार में कोरोना पर नितीश कुमार की बैठक आज, हो सकते हैं सख्त फैसले
बिहार में कोरोना पर नितीश कुमार की बैठक आज, हो सकते हैं सख्त फैसले
Share:

पटना: बिहार में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण पर शनिवार को गवर्नर फागू चौहान के नेतृत्व में होने वाली सर्वदलीय बैठक के बाद नीतीश कुमार सरकार संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए रविवार को कुछ सख्त फैसले ले सकती है. आज होने वाली सर्वदलीय बैठक से पहले शुक्रवार को नीतीश कुमार ने स्वास्थ्य विभाग और आपदा प्रबंधन विभाग के मंत्री और अधिकारियों के साथ कोरोना वायरस के हालात पर मंथन किया और सर्वदलीय बैठक में सरकार अपना पक्ष कैसे रखेगी इस पर चर्चा की गई है.

सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, शनिवार को होने वाली सर्वदलीय बैठक में सरकार अपना पक्ष रखेगी और सभी सियासी दलों से उनकी राय जानने के बाद रविवार को दोबारा से नीतीश कुमार कोरोना वायरस पर सभी जिलों के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक करेंगे. इस दौरान संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए कुछ कड़े कदम लेने का ऐलान किया जाएगा.

बता दें कि बिहार में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले नए मामलों में इजाफा देखा जा रहा है. बीते 24 घंटे में एक बार फिर से पुराने सभी रिकॉर्ड को तोड़ते हुए राज्य में एक ही दिन में 6253 नए केस दर्ज किए गए हैं. बीते 24 घंटों में राज्य सरकार के आंकड़ों के अनुसार, 25 लोगों की संक्रमण से मौत भी हो गई है.

चर्चा के दौरान रो पड़े संजय शुक्ला, बोले- 2 दिन में प्रशासन ने नहीं की ये व्यवस्था तो कर लूंगा आत्‍मदाह...

चीन की अर्थव्यवस्था की पहली तिमाही में इतने प्रतिशत की हुई वृद्धि

भगोड़े भारतीय हीरा कारोबारी नीरव मोदी के प्रत्यर्पण की ब्रिटेन ने दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -