चर्चा के दौरान रो पड़े संजय शुक्ला, बोले- 2 दिन में प्रशासन ने नहीं की ये व्यवस्था तो कर लूंगा आत्‍मदाह...
चर्चा के दौरान रो पड़े संजय शुक्ला, बोले- 2 दिन में प्रशासन ने नहीं की ये व्यवस्था तो कर लूंगा आत्‍मदाह...
Share:

इंदौर: कोरोना महामारी ने पुरे देश में भारी आतंक मचा रखा है वही इस बीच सियासी हलचल काफी बढ़ गई है। मध्य प्रदेश के मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर में दिनों दिन बिगड़ती स्थिति तथा ऑक्सीजन की कमी के चलते हो रही मौतों के पश्चात् कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला का बड़ा बयान सामने आया है। संजय शुक्ला ने चेतावनी देते हुए बताया कि यदि एमपी सरकार तथा प्रशासन ‍दो दिनों में ऑक्सीजन तथा रेमडेसिविर इंजेक्शन का इंतजाम नहीं करेगा तो वह आत्मदाह करेंगे।

कल शुक्रवार को इंदौर प्रेस क्लब में कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के साथ मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कांग्रेस विधायक भावुक होते हुए भी दिखाई दिए तथा उन्होंने कहा कि इंदौर में इन दिनों स्थिति बद्‍तर होते जा रही हैं। कोरोना संक्रमित रोगियों को न तो हॉस्पिटल में बिस्तर मिल रहे हैं तथा न ही ऑक्सीजन है और न ही रेमडेसिविर इंजेक्शन। बीजेपी मेरे काम को इसे नौटंकी करार दे रही है, किन्तु याद रखें इंदौर की जनता इन्हें क्षमा नहीं करेगी।

इसके पश्चात् आंसुओ के सैलाब के साथ उनका दर्द छलका तथा संजय शुक्ला ने कहा कि इस बुरे वक़्त मे कोई भी भाजपा नेता जनता की सहायता के लिए आगे आने को तैयार नही है न तो विधायक, न सांसद और ना ही मंत्री। मुझे घर से बाहर कर दिया गया तथा इसके बाद भी मैं जनता की सेवा में दिन रात एक कर रहा हूँ। मुझे कोरोना की वजह से लाशों के ढेर में तब्दील हो रहे इंदौर की चिंता है, जिसकी वजह से मुझे नींद भी नही आती है।

चीन की अर्थव्यवस्था की पहली तिमाही में इतने प्रतिशत की हुई वृद्धि

कोरोना की चपेट में आए वकील साहब स्टारर पवन कल्याण

भगोड़े भारतीय हीरा कारोबारी नीरव मोदी के प्रत्यर्पण की ब्रिटेन ने दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -