राजनितिक लाभ के लिए पीएम मोदी पर झूठे आरोप लगा रहे राहुल गाँधी - नितिन गडकरी

राजनितिक लाभ के लिए पीएम मोदी पर झूठे आरोप लगा रहे राहुल गाँधी - नितिन गडकरी

नागपुर: मोदी सरकार के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता नितिन गडकरी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा है कि वह राजनीतिक लाभ के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। इसके साथ ही गडकरी ने कहा है कि पीएम के तौर पर मोदी का सम्मान किया जाना चाहिए। 

लोकसभा चुनाव: सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा कांग्रेस का विसर्जन करने आए हैं राहुल-प्रियंका

2019 लोकसभा चुनाव से पहले गडकरी ने एक न्यूज़ चैनल को दिए गए साक्षात्कार में गांधी की ‘न्यूनतम आय योजना’ (न्याय) पर भी निशाना साधा जिसके तहत देश के 20 फीसद गरीबों को हर साल 72,000 रुपए देने का प्रावधान है। उन्होंने इसे वोट प्राप्त करने का एक 'लोकलुभावन नारा और राजनीतिक रणनीति' बताया है। लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को नज़रअंदाज़ करने के विपक्ष के आरोपों का  खंडन करते हुए गडकरी ने कहा है कि पार्टी ने उन्हें बहुत इज्जत दी है और उनसे मार्गदर्शन एवं प्रेरणा ली है।

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने जारी किया घोषणापत्र, कांग्रेस ने बताया 'झंसापत्र'

गडकरी ने कहा है कि आडवाणी और भाजपा के विचार एक-दूसरे से भिन्न नहीं हैं और इस बात को तोड़-मरोड़ कर प्रस्तुत करना कि भगवा दल विपक्ष को राष्ट्र विरोधी के रूप में देखता है, यह गलत है। गडकरी ने कहा है कि,'वे जिस तरह पीएम के बारे में बात करते हैं वह उचित नहीं है। पीएम किसी पार्टी के नहीं बल्कि पूरे देश के हैं और इस देश के प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है कि वे प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री की तरह देखें और उनका पूरा सम्मान करे। राहुल गांधी दुर्भाग्यवश उनके विरुद्ध काफी गलत भाषा का उपयोग कर रहे हैं।'

खबरें और भी:-

SC का EC को आदेश, कहा - VVPAT पर्चियों से मिलाए जाने वाली EVM की संख्या बढ़ाएं

भाई संजय के साथ पर्चा भरने पहुंची प्रिया, उर्मिला ने भी फाइल किया नॉमिनेशन

जेएनयू देशद्रोह मामला: दिल्ली सरकार को 23 जुलाई तक की मोहलत, अदालत ने माँगा जवाब