भाई संजय के साथ पर्चा भरने पहुंची प्रिया, उर्मिला ने भी फाइल किया नॉमिनेशन

Apr 08 2019 02:24 PM
भाई संजय के साथ पर्चा भरने पहुंची प्रिया, उर्मिला ने भी फाइल किया नॉमिनेशन

नॉर्थ मुंबई लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस की उम्मीदवार और एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने पर्चा दाखिल कर दिया है. बता दें किनॉर्थ मुंबई लोकसभा सीट सें कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर का मुकाबला बीजेपी के गोपाल शेट्टी से होगा. वहीं सुपरस्टार संजय दत्त की बहन प्रिय दत्त ने भी अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. जहां बड़े संख्या में समर्थकों का हुजूम देखने को मिला. 

आज सुबह मुंबई के बांद्रा कलेक्टर ऑफिस में उर्मिला ने नामांकन दाखिल किया और बॉलीवुड अदाकारा उर्मिला मातोंडकर के कांग्रेस में शामिल होने के बाद उन्हें नॉर्थ मुंबई लोकसभी सीट से टिकट दिया था, जबकि उन्होंने पिछले माह ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थामा था. 

दूसरी तरफ कांग्रेस की नॉर्थ सेंट्रल मुंबई की उम्मीदवार प्रिया दत्त ने भी अपना पर्चा दाखिल किया है. प्रिया दत्त के साथ उनके भाई बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी मौजूद रहे. आपको बता दें कि पहली बार संजय दत्त अपनी बहन प्रिया दत्त के साथ इस तरह नजरे आए. जबकि प्रिय ने पर्चा दाखिल करने के बाद अपनी जीत का दावा किया है. वहीं संजय दत्त ने कहा की यह नॉर्थ सेंट्रल मुंबई मेरे पिता सुनील दत्त की सीट रही है और मेरे पिता ने यहां काम किया है. साथ ही मेरी बहन प्रिया ने भी यहां के लोगों के लिए काफी काम किया है. मैं हमेशा अपने बहन प्रिया के साथ रहा हूं, वह यह चुनाव भी जीते यह मैं प्रार्थना करता हूं. 

Box office collection : इस वीकेंड भी बॉक्स ऑफिस पर रहा केसरी का बोलबाला

अब एक्टिंग करते नज़र आएंगे राम गोपाल वर्मा, इस फिल्म से कर चुके डेब्यू

Dabangg 3 : कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी, हुई लीक

क्रिकेट ट्रेनिंग के दौरान 'नशे सी चढ़ गई' पर धमाकेदार डांस करते दिखे रणवीर