नितिन गडकरी बोले- 'मैंने अपनी पत्नी को बिना बताए ससुर के घर पर चला दिया था बुलडोज़र'

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य का मुआयना किया. हरियाणा के सोहना में हुए एक कार्यक्रम को नितिन गडकरी ने संबोधित भी किया. नितिन गडकरी ने इस दौरान सड़क और एक्सप्रेस-वे से संबंधित कामकाजों के बारे में बताया तो वहीं अपना एक अनुभव भी शेयर किया. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक वाकया सुनाया. नितिन गडकरी ने कहा कि जब मेरी नई-नई शादी हुई थी, तब मेरे ससुर का घर रोड के बीच में आ रहा था. रामटेक में मैंने बिना अपनी पत्नी को बताए ससुर के घर पर बुलडोजर चला दिया था और सड़क का निर्माण करवाया था.

टोल टैक्स के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री ने बयान देते हुए कहा कि यदि आपको अच्छी सर्विस चाहिए, तो उसके लिए पैसा भी देना होगा. शादी तो खुले मैदान में भी हो सकती है, किन्तु उसके लिए पैसा लगाना ही पड़ता है. नितिन गडकरी ने कहा कि हमारे मंत्रालय का बजट एक लाख करोड़ रुपये का है, मगर हम 15 लाख करोड़ से सड़क निर्माण कर रहे हैं. यदि हम निवेशकों से पैसा लेते हैं, तो उन्हें वापस भी देना पड़ता है.   गडकरी ने आगे कहा कि, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर गुरुग्राम के आसपास के इलाके में दो-तीन स्मार्ट सिटी बनाई जा सकती हैं. किसी भी देश की सड़कें बेहतर होना आवश्यक है, धौलाकुआं के पास एक पुलिस थाना है, उसे हटाकर भी सड़क चौड़ी की जा सकती है. 

नितिन गडकरी ने कहा कि मैं भी किसान हूं, सरकार अब कृषकों को जमीन के लिए अधिक पैसा दे रही है, ये किसानों के लिए बेहतर है. उन्होंने कहा कि हम ट्रैफिक जाम, प्रदूषण से निजात दिलाने के लिए काम कर रहे हैं. मेरा सपना है कि हम ट्रक को भी इलेक्ट्रिसिटी पर चला सकें. 

IMF और वर्ल्ड बैंक के साथ चर्चा करेंगे लेबनान के राष्ट्रपति

27 नए चेहरे लेंगे मंत्री पद की शपथ, आज सजेगा गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल का कैबिनेट

भूकंप के झटकों से हिला चीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -