इंटरनेट पर वायरल हुआ नीता अंबानी का डांस वीडियो, ड्रेस पर टिकी लोगों की नजरें
इंटरनेट पर वायरल हुआ नीता अंबानी का डांस वीडियो, ड्रेस पर टिकी लोगों की नजरें
Share:

31 मार्च 2023 को मुंबई में अंबानी परिवार ने नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र की लॉन्चिंग हुई। 3 दिन चले इस इवेंट की अभी तक चर्चा हो रही है। अंबानी परिवार के इस गाला इवेंट में नेशनल-इंटरनेशनल आर्टिस्ट सम्मिलित हुए। 3 दिन तक चले इस इवेंट में स्टार्स का लुक देखने लायक था।

नीता अंबानी ने इस इवेंट में अपनी ड्रेस, अतिथि सत्कार एवं डांस से हर किसी का दिल जीत लिया। नीता अंबानी ने पहले दिन 'रघुपति राघव राजा राम' भजन पर डांस किया जो सभी को बहुत पसंद आया। नीता अंबानी ने ईवेंट के दूसरे दिन 'लड़की आंख मारे' गाने पर भी डांस किया। सोशल मीडिया पर नीता अंबानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह आलिया भट्ट के साथ खड़ी हैं तथा गाने पर डांस मूव्स करते दिखाई दे रही हैं।

नीता अंबानी ने दूसरे दिन अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया हुआ बुरानो लेस केप पहना था जिसे शैंपेन गोल्ड वैलेंटिनो गाउन के साथ पहना जाता है। नीता अंबानी के ऑउटफिट पर सोने और चांदी के धागे से जरदोजी की गई थी तथा हाथ से क्रिस्टल और नक्काशी की गई थी। उन्होंने मोती-हीरों से बना बहुत खूबसूरत नेकपीस भी पहना था। नीता अंबानी की ड्रेस की बहुत प्रशंसा हो रही है।

राहुल गांधी को 'बचकाना' बताने पर आगबबूला हुई कांग्रेस ! नबी आज़ाद को कहा 'गुलाम'

दहेज में मांगी कार, ना मिलने पर महिला को किया बेघर

पीएम मोदी और सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -