पीएम मोदी और सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस टीम
पीएम मोदी और सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस टीम
Share:

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने का केस सामने आया है। इस केस में नोएडा पुलिस ने केस दर्ज कर केस की कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है। थाना सेक्टर -20 में एक न्यूज चैनल के अधिकारी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि अज्ञात बदमाशों ने उनके कंपनी के चीफ फाइनेंस ऑफिसर को एक ई-मेल किया और ई-मेल के जरिए से बदमाश ने देश के पीएम और यूपी के सीएम सहित कई महत्वपूर्ण लोगों को हत्या करने की धमकी दी।

नोएडा पुलिस को मिले अहम सुराग: घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस केस की कार्रवाई कर रही है। नोएडा पुलिस को इस मामले में महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं । पुलिस अधिकारियों ने दावा किया है कि इस केस का जल्द खुलासा भी किया जाने वाला है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी शुरू कर दी है। सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने कहा है कि सेक्टर 16-ए स्थित एक चैनल के मैनेजर विजय कुमार ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि उनकी कंपनी के CFO कुशन चक्रवर्ती को ई-मेल भेजकर अज्ञात बदमाशों ने देश के प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री सहित कई महत्वपूर्ण लोगों को जान से मारने की धमकी भी दे डाली है।

दावा किया कि पुलिस इस मामले के काफी नजदीक पहुंच चुकी है, जल्द इसका खुलासा किया जाने वाला है। पुलिस को शक है कि किसी साइको या प्रेम में असफल रहे व्यक्ति ने इस तरह की मेल किया है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर केस की कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में पुलिस की तीन टीमें लगा दी गई हैं। साइबर टीम भी इस केस पर कार्य कर रही है।

नहीं तोड़ा जाएगा लाल चौक ऐतिहासिक घंटाघर

BJP के लिए प्रचार करेंगे अभिनेता किच्चा सुदीप

फिर MP आएंगे PM मोदी, पंचायती राज सम्मेलन में होंगे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -