राहुल गांधी को 'बचकाना' बताने पर आगबबूला हुई कांग्रेस ! नबी आज़ाद को कहा 'गुलाम'

राहुल गांधी को 'बचकाना' बताने पर आगबबूला हुई कांग्रेस ! नबी आज़ाद को कहा 'गुलाम'
Share:

नई दिल्ली: दिग्गज राजनेता और पूर्व केंद्रीय मानती गुलाम नबी आजाद की किताब के बाद नया सियासी बखेड़ा खड़ा हो गया है। अब कांग्रेस ने भी अपने पूर्व नेता (आज़ाद ) को घेरना शुरू कर दिया है। कांग्रेस जम्मू और कश्मीर के पूर्व सीएम को 'गुलाम' बता रही है। बता दें कि, बुधवार (5 अप्रैल) को ही कई बड़े नेताओं की उपस्थिति में आजाद की आत्मकथा लॉन्च हुई। लॉन्चिंग से पहले ही किताब के कुछ अंश सामने आ गए थे, जिनमें कांग्रेस से संबंधित हैरतअंगेज़ खुलासे किए गए हैं। जिसके बाद कांग्रेस आगबबूला है। 

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा है कि, 'अच्छे खासे आजाद थे। पता नहीं 'गुलाम' बनने की क्या मजबूरी रही।' वहीं, कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने सवाल पुछाकि क्या आजाद ने अडानी मुद्दे पर एक भी बात कही। खेड़ा ने कहा कि, 'जब वह पार्टी छोड़कर गए थे, तो उन्होंने कहा था कि वह आजाद हैं, मगर बीते दो दिनों में उनके बयान सुनकर यह स्पष्ट हो गया है कि वह गुलाम बन गए हैं।' कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने भी आजाद पर राहुल गांधी को अपशब्द कहने का इल्जाम लगाया है। उन्होंने कहा कि, 'यदि आपको भाजपा से कुछ चाहिए, तो उनकी पहली शर्त है कि राहुल गांधी को अपशब्द कहने होंगे।'

वहीं, आजाद ने स्पष्ट कर दिया है कि उनके पार्टी छोड़ने का सबसे बड़ा कारण राहुल गाँधी थे। साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल के कारण कई वरिष्ठ और युवा नेताओं ने कांग्रेस छोड़ दी। बता दें कि, 50 वर्षों तक गांधी परिवार के विश्वसनीय रहने वाले आजाद ने अगस्त 2022 में कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। उस दौरान तत्कालीन अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे 5 पन्नों के त्यागपत्र में राहुल पर जमकर हमला बोला था। यहाँ तक कि, उन्होंने राहुल गांधी को बचकाना और अपरिपक्व तक कह दिया था। 

BJP के लिए प्रचार करेंगे अभिनेता किच्चा सुदीप

फिर MP आएंगे PM मोदी, पंचायती राज सम्मेलन में होंगे शामिल

VIDEO! 50 लाख तक पहुंचे लाडली बहना योजना के आवेदन, खुशी में CM शिवराज ने गाया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -