निरहुआ और मोनालिसा का रोमांस इंटरनेट पर लगा रहा आग
निरहुआ और मोनालिसा का रोमांस इंटरनेट पर लगा रहा आग
Share:

लॉकडाउन में निरहुआ ने मोनालिसा के घर जाकर किया बहुत ही शर्मनाक काम जिसे देख हर कोई उठा थे है उनके चरित्र पर सवाल जिसका कोई जवाब नहीं है मोनालिसा के पास. और तो और जब इसके बारे में एक्ट्रेस मोनालिसा से पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही सरल जवाब देते हुए कहा कि ये सब बिल्कुल झूठ है. ऐसा उन्होंने कुछ भी नहीं किया है मेरे साथ बल्कि महज ये एक मजाक है.

एसपी बालासुब्रह्मण्यम के बेटे एसपी चरण ने सभी शुभचिंतको का इस प्रकार किया आभार व्यक्त

मोनालिसा ने इसका काट करते हुए बताया कि ऐसा उन्होंने ने कभी भी रियल लाइफ में किसी के साथ नहीं किया है बल्कि उन्होंने ऐसा हमारे एक गाने के shooting के दौरान किया है जो कि बेहद ही रोमांटिक गाना है जिसे सुनकर हर किसी का मन झूमने को मजबुर हो जाता है. गाने की Video इस कदर वायरल हो रहा है कि लोग इसके दीवाने होते नजर आ रहे है. सांग की वीडियो इतना रोमांटिक है कि हर कोई इसे देखकर पानी पानी हुए जा था है और अपने आप को रोक नहीं पा रहा है. 

केजीएफ स्टार यश ने गणेश चतुर्थी पर प्रशंसकों को दी बधाई

आपको बता दे की हम जिस सांग कि बात कर रहे है उस सांग को आपलोग सुन चुके है क्योंकि ये कुछ पुराना गाना है, किन्तु इसे सुनकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है. इस सांग के बोल है “ना होश है ना है खबर” जो कि बेहद ही खूबसूरत गाना है. सांग में दोनों की रोमांटिक जोड़ी लोगो को अपनी ओर खींच रही है.ऐसे में अगर आप भी बनना चाहते हैं, इनके दीवाने तो जल्दी से दिए गए लिंक को ओपन करे और गाने का आनंद ले. 

गणेश चतुर्थी पर घोषित की जाएगी थलपति विजय और एआर मुरुगादॉस की अगली फिल्म

नक्खुल जयदेव और पत्नी श्रुति ने अपनी नवजात बच्ची का ये रखा नाम

अजित कुमार ने साझा किया अपना थ्रोबैक फोटोशूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -