अजित कुमार ने साझा किया अपना थ्रोबैक फोटोशूट
अजित कुमार ने साझा किया अपना थ्रोबैक फोटोशूट
Share:

कॉलीवुड स्टार थला अजित ने अपने शक्तिशाली ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व के साथ इतने वर्षों में कई फैंस का दिल जीता है. अपने प्रशंसकों और मीडिया द्वारा थाला के रूप में संदर्भित, अजित ने 50 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है. साथ ही 2021 में रिलीज होने के लिए काफी कुछ परियोजनाएं शुरू की हैं. एक चॉकलेट लड़के की भूमिका निभाने से लेकर, गहन बीहड़ लुक देने तक, अजित बहुत अभूतपूर्व है, उसके चरित्र की त्वचा में उतरने के लिए. 

वही तमिल फिल्म इंडस्ट्री के डैशिंग स्टार, थला अजित ने हमेशा अपने फीमेल प्रशंसकों को अपने अभिनय कौशल और बेजोड़ शैली से लुभाया है. जबकि हम उनकी शैली के बारे में बात करते हैं, अजित का थ्रोबैक फोटोशूट स्नैप आपको चौंका देने वाला है. साथ ही इस तस्वीर को 2000 के दशक की शुरुआत में मशहूर फ़ोटोग्राफ़र G.Venket Ram ने क्लिक किया था. एक तस्वीर में देख सकते हैं, अजित लंबे तनावों में सुंदर दिख रहे हैं, टोपी के रूप में वह फोटोशूट के दौरान अपनी साइकिल की सवारी का आनंद लेते हैं. 

साथ ही वह बहुत लंबे समय से अपनी शैली के साथ चल रहा है, और अपने नमक और काली मिर्च के लुक से अब भी दिलों पर राज करता है. उसकी संक्रामक मुस्कुराहट आपको फिर से उसके साथ प्यार में गिराने के लिए काफी है. एक रोमांटिक हीरो होने से लेकर मनोरंजक प्रशंसकों को अपनी एक्शन से भरपूर भूमिकाओं के साथ, अजित ने स्पष्ट रूप से एक लंबा सफर तय किया है. अजित ने अप्रैल 2000 में चेन्नई में अभिनेत्री शालिनी से शादी की. 3 जनवरी 2008 को, दंपति ने अपने पहले बच्चे, बेटी अनुष्का का स्वागत किया. 2 मार्च 2015 को, उन्हें दूसरा बच्चा हुआ, जो अडविक नाम का एक बेटा था. इसी के साथ उन्होंने अपने करियर में कई उपलब्धियां हासिल की है.

'आदिपुरुष' के लिए प्रभास ही थे निर्देशक की पहली पसंद

मेकर्स करेंगे 'आदिपुरुष' के 'वीएफएक्स' पर इतनी मोटी रकम खर्च

तमिलनाडु सरकार ने गणेश चतुर्थी को लेकर लोगों से की यह अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -