केजीएफ स्टार यश ने गणेश चतुर्थी पर प्रशंसकों को दी बधाई
केजीएफ स्टार यश ने गणेश चतुर्थी पर प्रशंसकों को दी बधाई
Share:

देश भर में इस वर्ष COVID-19 महामारी के कारण गणेश चतुर्थी 2020 के उत्सव के दौरान बहुत उत्साह और सेलिब्रेशन नहीं होगा. गणपति बप्पा के स्वागत के लिए हर साल सेलेब्स भी बड़े उत्साह के साथ शामिल होते हैं. हालांकि, इस वर्ष समारोह कम महत्वपूर्ण होने जा रहे हैं, और देश के लोग सख्त सामाजिक-भेद का पालन कर रहे हैं. केजीएफ स्टार यश ने भी सोशल मीडिया पर कदम रखा और गणेश चतुर्थी पर अपने प्रशंसकों की कामना की. 

सैंडलवुड स्टार ने एक हार्दिक नोट दिया और व्यक्त किया कि इस वर्ष उत्सव कैसे भव्य नहीं होगा, लेकिन आत्मा और प्रवेश बहुत सुंदर है. यश ने ट्विटर पर लिया, और गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने प्रशंसकों के लिए एक विशेष संदेश साझा किया. उन्होंने लिखा, "This year our celebrations may not be as grand as it used to be every year nevertheless our spirits are not hampered.. let this festival of Gowri Ganesh Chaturti bring abundance of happiness, good health and joy!! Have a fun filled festival and make sure u enjoy all the modakas." 

वही गणेश चतुर्थी 22 अगस्त से मनाई जाएगी, यानी शनिवार के दिन. 10 दिन तक चलने वाले इस फेस्टिवल में लोग अपने-अपने घर और इमारतों में गणपति बप्पा का स्वागत करते दिखेंगे. साथ ही केजीएफ: अध्याय 2 में, प्रशांत नील द्वारा निर्देशित में दिखाई देंगे. फिल्म शुरू से ही शहर में चर्चा का विषय रही है, क्योंकि संजय दत्त अधीर के रूप में एक शक्तिशाली भूमिका निभाते नजर आएंगे.

'आदिपुरुष' के लिए प्रभास ही थे निर्देशक की पहली पसंद

मेकर्स करेंगे 'आदिपुरुष' के 'वीएफएक्स' पर इतनी मोटी रकम खर्च

तमिलनाडु सरकार ने गणेश चतुर्थी को लेकर लोगों से की यह अपील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -