एसपी बालासुब्रह्मण्यम के बेटे एसपी चरण ने सभी शुभचिंतको का इस प्रकार किया आभार व्यक्त
एसपी बालासुब्रह्मण्यम के बेटे एसपी चरण ने सभी शुभचिंतको का इस प्रकार किया आभार व्यक्त
Share:

महान सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की स्थिति अभी भी वैसी ही है, तथा वे अभी भी वेंटिलेटर पर हैं. क्योंकि उन्हें चेन्नई के एक अस्पताल में सीओवीआईडी -19 का इलाज जारी है. कल फिल्म संगीत उद्योग के साथ-साथ दुनिया भर में प्रशंसक एसपीबी की शीघ्र रिकवरी के लिए शाम 6 बजे सामूहिक प्रार्थना में शामिल हुए. प्रार्थनाएँ और शुभकामनाएँ जल्द ही ट्विटर पर एसपी बालसुब्रह्मण्यम पर बरस रही थीं. 

वही रजनीकांत से लेकर कमल हासन, एआर रहमान तक, कई सेलेब्स ने सिंगर की सेहत के लिए ट्वीट किया. एसपीबी के बेटे एसपी चरण ने भी सोशल मीडिया पर कदम रखा, तथा सभी को धन्यवाद देते हुए एक वीडियो साझा किया, जो अपने पिता के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहा है. इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, एसपी चरण ने कहा, "मेरे पिता के स्वास्थ्य में अब तक बहुत विकास नहीं हुआ है. इसलिए इसके बारे में अपडेट करने के लिए बहुत कुछ नहीं है. लेकिन जैसा कि मैंने कहा, हम आशा और विश्वास को जीवित रख रहे हैं." 

विश्वास है कि सभी प्रार्थनाएँ जो उनके और उनके परिवार पर बरस रही हैं, उन्हें जल्द से जल्द ठीक होने में मदद मिलेगी. ” सभी को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा, "मैं पूरे देश में फिल्म और संगीत उद्योग को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो अपने पिता के लिए सामूहिक प्रार्थना के लिए एकजुट हो रहे हैं. हम एक परिवार के रूप में इस प्यार और स्नेह के लिए आभारी हैं." फिल्म निर्माता काफी भावुक था, क्योंकि उसने सभी को धन्यवाद दिया और भगवान में अपना विश्वास व्यक्त किया. "ये प्रार्थना बेकार नहीं जाएगी. भगवान दयालु है, और वह अप्पा को चंगा करेगा. आप सभी का बहुत बड़ा धन्यवाद. 

'आदिपुरुष' के लिए प्रभास ही थे निर्देशक की पहली पसंद

मेकर्स करेंगे 'आदिपुरुष' के 'वीएफएक्स' पर इतनी मोटी रकम खर्च

तमिलनाडु सरकार ने गणेश चतुर्थी को लेकर लोगों से की यह अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -