नक्खुल जयदेव और पत्नी श्रुति ने अपनी नवजात बच्ची का ये रखा नाम
नक्खुल जयदेव और पत्नी श्रुति ने अपनी नवजात बच्ची का ये रखा नाम
Share:

लोकप्रिय कॉलीवुड स्टार नखुल जयदेव और उनकी पत्नी श्रुति तब से सुर्खियां बटोर रहे हैं, जब उन्होंने घोषणा की कि वे उम्मीद कर रहे थे. अब जब उन्होंने अपनी बच्ची का स्वागत किया है, तो युगल के प्रशंसक और अनुयायी उनके खुशी के बंडल की फोटो देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. नक्खुल ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर जाकर घोषणा की, कि उन्होंने अपनी बच्ची का नाम अकीरा रखा है. उन्होंने इसे कस्टम-मेड डिज़ाइन के साथ प्रकट किया, और कहा कि वह इसे अपने प्रशंसकों के साथ साझा करके खुश हैं.

हाल ही में, नखकुल ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर अपनी बच्ची की एक झलक साझा की, और अपनी पत्नी के लिए एक भावनात्मक नोट दिया. पोस्ट में, नखकुल को अपनी गोद में बच्ची को पकड़े हुए देखा गया था. इसे साझा करते हुए, Nakkhul stated that though he knew that his wife has always been an independent, inspiring woman, what he witnessed during the birth of their child made him realise how powerful motherhood is, he wrote.

अपनी गर्भावस्था के बारे में घोषणा करने के बाद, जोड़े ने जून में अपने बच्चे के स्नान की तस्वीरें साझा कीं. तस्वीरों को साझा करते हुए, श्रुति ने कहा कि that her parents did a small baby shower with just the couple along with their pets. She stated that since there’s a lockdown for COVID 19, they had to keep it low key. वही इस जोड़े ने साल 2016 में चेन्नई में दोस्तों और परिवार के साथ एक भव्य कार्यक्रम में शादी के बंधन में बंधे थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

???? always my #1 @srubee . . #khulbee #khulbaebee #khulbeetails #mommy

A post shared by ???????????????????????????? ???????????????????????? (@actornakkhul) on

'आदिपुरुष' के लिए प्रभास ही थे निर्देशक की पहली पसंद

मेकर्स करेंगे 'आदिपुरुष' के 'वीएफएक्स' पर इतनी मोटी रकम खर्च

तमिलनाडु सरकार ने गणेश चतुर्थी को लेकर लोगों से की यह अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -