गणेश चतुर्थी पर घोषित की जाएगी थलपति विजय और एआर मुरुगादॉस की अगली फिल्म
गणेश चतुर्थी पर घोषित की जाएगी थलपति विजय और एआर मुरुगादॉस की अगली फिल्म
Share:

जबकि थलपति विजय के प्रशंसक अभी भी उनकी अगली फिल्म मास्टर की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा गया है कि उनकी अगली फिल्म के निर्माता गणेश चतुर्थी के अवसर पर आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा करेंगे. जाहिर तौर पर, फिल्म एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित की जाएगी, और सन पिक्चर्स इस परियोजना को नियंत्रित करेंगे. हालांकि इस रिपोर्ट पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

वही यह खबर पहले ही अभिनेता और निर्देशक के प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ इंटरनेट पर ले ली गई है, और इसे सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर साझा किया जा रहा है. कुछ समय पहले, रिपोर्ट में कहा गया था कि लॉकडाउन उठाते ही फिल्म को रोल आउट कर दिया जाएगा और फिल्म की स्क्रिप्ट और प्रीप्रोडक्शन कार्य लगभग समाप्त हो गए हैं. इससे पहले यह बताया गया था कि विजय को फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये का भारी पारिश्रमिक दिया जाएगा. 

हालांकि नई मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि विजय ने फिल्म के लिए अपने पारिश्रमिक को कम कर दिया है, ताकि उत्पादकों को COVID 19 संकट से निपटने में मदद मिल सके. वही यह फिल्म विजय और एआर मुरुगादॉस के चौथे सहयोग को चिह्नित करेगी. इससे पहले, जोड़ी ने तीन फिल्मों - कथ्थी, थुप्पक्की और सरकार में काम किया है. कुछ रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि मुरुगादॉस की यह फिल्म दोनों की ब्लॉकबस्टर फिल्म थुप्पक्की की सीक्वल होगी. हाल ही में थैलापैथी 65 शीर्षक से, काजल अग्रवाल ने हाल ही में विजय के साथ सहयोग किया. वही अब इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है.

'आदिपुरुष' के लिए प्रभास ही थे निर्देशक की पहली पसंद

मेकर्स करेंगे 'आदिपुरुष' के 'वीएफएक्स' पर इतनी मोटी रकम खर्च

तमिलनाडु सरकार ने गणेश चतुर्थी को लेकर लोगों से की यह अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -