इस एक्टर संग रिलेशनशिप में है निम्रत कौर!
इस एक्टर संग रिलेशनशिप में है निम्रत कौर!
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में आई निम्रत कौर गेम को बहुत संभलकर खेल रही हैं। निम्रत कौर सीरियल 'छोटी सरदारनी' से लोकप्रिय हुईं। घर-घर में इन्होंने लोकप्रियता बनाई। रविवार के एपिसोड में टीना दत्ता को निम्रत कौर के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में गॉसिप करते देखा गया। 

वही हर कोई यह बात जानने को एक्साइटेड है कि आखिर निम्रत कौर का बॉयफ्रेंड है कौन? खबरें हैं कि निम्रत कौर इस वक़्त अपने सह-कलाकार माहिर पांधी को डेट कर रही हैं। क्योंकि माहिर को निम्रत कौर को बाहर से सपोर्ट करते देखा जा रहा है। निम्रत कौर ने घर के भीतर जाने से पहले ही एक इंटरव्यू में माहिर संग अपनी इक्वेशन पर खुलकर चर्चा की थी। केवल इतना ही नहीं, निम्रत ने इनडायरेक्टली यह भी बोला था कि जब वह शादी करेंगी तो अपना रिलेशनशिप स्टेटस बता देंगी। उस वक़्त माहिर पांधी का नाम लेकर ही निम्रत कौर से रिलेशनशिप के बारे में सवाल किया गया था। 

वही अपने एक इंटरव्यू में निम्रत कौर ने माहिर पांधी के लिए बोला था कि हम दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं तथा इसी प्रकार रहना भी चाहते हैं। मुझे लगता है कि इंडस्ट्री, एक ऐसी जगह है, जहां एक जैसे दिमाग वाले लोग बहुत मुश्किल से मिल पाते हैं। तथा जब आपको मिलते हैं तो आप उन्हें खोना नहीं चाहते। वैसे भी मैं माहिर से कई चीजों को रिलेट कर पाती हूं। हम दोनों ही बेहद ही साधारण परिवार से संबंध रखते हैं। हम दोनों ही स्वयं के लिए सोचते हैं। बाकी के सह-कलाकार भी हम दोनों के दोस्त हैं। मुझे लगता है कि माहिर संग मेरा नाम इसलिए भी जोड़ा जा रहा है, क्योंकि मेरे बाकी के दोनों सह-कलाकार रियल लाइफ में शादीशुदा हैं। आगे निम्रत ने बोला था कि जिस दिन मैं शादी के बंधन में बंधने जा रही होऊंगी, उस दिन मैं अपना रिलेशनशिप स्टेटस रिवील करूंगी। मेरे माता-पिता भी इस बात में सहमति दिखाएंगे। वह खुश होंगे।

मरने से पहले वैशाली ने मां के सामने खोला था राहुल का घिनौना राज

हादसे का शिकार हुई उर्फी जावेद, वीडियो देख फैंस को लगा झटका

उर्फी का नया लुक देख चौंके लोग, देंखे VIDEO 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -