अंगूरी भाभी की असल शादीशुदा ज़िंदगी में आया तूफ़ान, वजह सुनकर दंग रह जाएंगे आप
अंगूरी भाभी की असल शादीशुदा ज़िंदगी में आया तूफ़ान, वजह सुनकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

इन दिनों एंड टीवी के चहेते सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' खूब सुर्ख़ियों में छाया हुआ है इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में इस शो की अंगूरी भाभी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में है. जी हाँ, वैसे तो वह शो में अपनी शादीशुदा जिंदगी में कोई भी परेशानी आने पर कुछ भी कर गुजरती हैं और डट कर सामना करती हैं ऐसे में इस बार भी उन्होंने रियल लाइफ में भी ऐसा ही करने को कहा है.

हाल ही में मिली ख़बरों के अनुसार असल शादीशुदा जिंदगी में शुभांगी अत्रे आजकल परेशानियों का सामना कर रही हैं. जी हाँ, आने वाली खबरों की माने तो शादी के 12 साल शुभांगी और उनके पति के बीच मतभेद चल रहे हैं जिसकी वजह से उनकी शादी अब मुश्किलों में घिर गई है और बहुत बुरा समय आ गया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे के पति नहीं चाहते कि वो आगे एक्टिंग में अपना करियर बनाएं और केवल इतना ही नहीं उनके ससुराल में बाकी लोग भी उनके काम करने के खिलाफ हैं.

अब ऐसे में अंगूरी भाभी हैरान है और वह कुछ समझ नहीं पा रही हैं. जी हाँ, शुभांगी इस मोड़ पर आकर अपने करियर को खत्म नहीं करना चाहतीं और इस वजह से टीवी के ये बहू आज कल काफी परेशान चल रही है. आपको बता दें कि बीते दिनों वैसे उन्होंने इन खबरों को झूठा बता दिया और कहा ऐसा कुछ नहीं है.

टीवी से बॉलीवुड में डेब्यू के बाद अंकिता ने दिया फैंस के लिए इमोशनल मैसेज

'कुल्फी कुमार...' से होगी मोहित मलिक की छुट्टी, प्रोड्यूसर ने किया ये खुलासा!

साल 2016 में किए ट्वीट के लिए पीएम मोदी से अब कपिल ने मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -