सफेद गाउन में दिखा मौनी रॉय का स्टाइलिश अवतार
सफेद गाउन में दिखा मौनी रॉय का स्टाइलिश अवतार
Share:

कभी टीवी जगत में नागिन बनकर छाने वाली मौनी रॉय ने हाल ही में अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जो बहुत सेक्सी है. जी हाँ, इस तस्वीर में मौनी सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने हाल ही में वाइट गाउन में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Meanwhile things are moving really fast in ItalyHad so much fun shooting this इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. मौनी इन दिनों फिल्मी दुनिया में अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं, लेकिन इस बीच अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं.

वहीं उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है जो वाइट गाउन में है और यह बहुत सेक्सी भी है. यह फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जो वाकई में दिल को छू लेने वाली है. आप सभी को यह भी बता दें मौनी की यह फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. आप सभी को यह भी बता दें कि दो साल पहले आए एकता कपूर के ही शो 'नागिन' ने मौनी को टीवी पर एक अलग ही पहचान दिलाई और उसके बाद वह फिल्मों में आ गईं.

मौनी को सलमान खान के साथ बिग बॉस के प्रोमो एड में काम करने का मौका मिला यह और इसके बाद उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में लीड एक्ट्रेस का रोल मिला. अब जल्द ही वह ब्रह्मास्त्र, रोमियो अकबर वाल्टर (रॉ) और मेड इन चाइना जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

टीवी से बॉलीवुड में डेब्यू के बाद अंकिता ने दिया फैंस के लिए इमोशनल मैसेज

साल 2016 में किए ट्वीट के लिए पीएम मोदी से अब कपिल ने मांगी माफ़ी

'कुल्फी कुमार...' से होगी मोहित मलिक की छुट्टी, प्रोड्यूसर ने किया ये खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -