येलो ड्रेस में फिगर दिखाती नजर आईं निया शर्मा
येलो ड्रेस में फिगर दिखाती नजर आईं निया शर्मा
Share:

इन दिनों टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी सेक्सी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. जी हाँ, वह अपनी सेक्सी अदाओं से लाखों दिल पर कब्जा कर चुकीं हैं. दुनिया में एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला निया शर्मा अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर हमेशा तहलका मचाए रखती हैं लेकिन इस बार उन्होंने सलवार सूट में तस्वीरें शेयर की है. जी हाँ, यह एक्ट्रेस इन दिनों कलर्स के शो इश्क में मरजावां में नजर आ रही हैं और शो से ज्यादा निया अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं.

टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं से फैन्स के दिलों पर राज करना बखूबी से जानती हैं और इस बार भी वह ऐसा ही कर रहीं हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं और लिखा है Mayonnaise or Mustard sauce ? इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन फोटो में निया येलो सूट सलवार पहने नजर आ रही हैं.

वहीं उनका ट्रेडिशनल लुक सभी को भा रहा है. निया शर्मा बेहद खूबसूरत लग रही हैं इस तस्वीर में ऐसा हम नहीं उनके फैंस कह रहे हैं. आपको बता दें कि निया शर्मा की खूबसूरती लोगों की धड़कनें और भी तेज कर रही हैं. निया इन दिनों शो में दमदार एक्टिंग कर रहीं हैं जो सभी को पसंद आ रही है.

'खतरों के खिलाडी 9' के होस्ट और कंटेस्टेंट की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

टीवी से बॉलीवुड में डेब्यू के बाद अंकिता ने दिया फैंस के लिए इमोशनल मैसेज

साल 2016 में किए ट्वीट के लिए पीएम मोदी से अब कपिल ने मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -