फिर किलर लुक में दिखी BB11 की Nighty Queen
फिर किलर लुक में दिखी BB11 की Nighty Queen
Share:

Bigg Boss 11 की नाईटी क्वीन अर्शी खान ने फिर से अपनी फोटोज से ये साबित कर दिया है कि वो कितनी हॉट हैं. जी हाँ, बिग बॉस में ये अधिकतर समय नाईटी में ही नज़र आयी थी जिसमे वो काफी हॉट लग रही थी. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही फोटोशूट करवाया है जिसमे वो सेक्सी लग रही हैं. अर्शी खान एक मॉडल से अब एक्ट्रेस बन चुकी हैं और सनी लियॉन के बाद अर्शी खान ही हैं जिन्हे गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा है.

अर्शी खान आजकल अपने टीवी शो के लिए शूटिंग में व्यस्त हैं जिसके लिए उन्होंने एक लेटेस्ट फोटोशूट भी कराया है.आप देख सकते हैं इन फोटो में उन्होंने गोल्डन और ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस पहनी हुई है जिमसे पेट का टैटू दिखाई दे रहा है. अर्शी खान का कहना है कि बिग बॉस के बाद उनके करियर का ये टर्निंग पॉइंट रहा जिससे उनका करियर बदल चूका है.

बिग बॉस में अर्शी खान एक्टर हितेन तेजवानी एक साथ रोमांटिक नाईट के लिए काफी चर्चा में थी और इससे उन्होंने सभी को एंटरटेन भी किया. वहीँ ये बिग बॉस से बाहर होने के बाद 'एंटरटेनमेंट की रात' में नज़र आयी थी जहाँ से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली. तो अब इंतज़ार है उनके आने वाले टीवी शो का जिसके लिए वो शूट कर रही हैं. इसी के साथ आपको दिखा देते हैं अर्शी खान की लेटेस्ट फोटोज.

रियल लाइफ में काफी चुलबुली हैं 'गुलाम' की 'शिवानी'

ब्लैक शिमरी ड्रेस में काफी सेक्सी दिखी निया शर्मा

दर्द से परेशान रानी बिना शूटिंग किये ही इस शो से लौट गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -