दर्द से परेशान रानी बिना शूटिंग किये ही इस शो से लौट गई
दर्द से परेशान रानी बिना शूटिंग किये ही इस शो से लौट गई
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर करण जौहर और रोहित शेट्टी के टीवी रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में सभी सेलिब्रिटी बतौर गेस्ट शामिल हो रहे है. सभी अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में शो में शामिल होते है और नई प्रतिभाओ की कला का आनंद लेते है. जल्द ही इस शो में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी नजर आने वाली है. दरअसल रानी इन दिनों अपनी आने वाली आने वाली फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन के लिए कई शोज़ में नजर आ रही है.

इसी सिलसिले में रानी 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' के सेट पर भी पहुंची. लेकिन शूटिंग शुरू होने के कुछ समय बाद ही रानी की पीठ में अचानक से दर्द होने लगा साथ ही उनकी तबियत भी बिगड़ने लगी जिसके चलते शो की शूटिंग रुकवानी पड़ी और रानी बिना प्रमोशन किये ही वापिस लौट गई. डॉक्टर ने रानी को फ़िलहाल आराम करने की सलाह दी है.

आपको बता दे कुछ दिनों पहले ही रानी बिगबॉस-11 के सेट पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. निर्धारित समय से देरी से पहुंची रानी ने यहाँ भी शूटिंग जल्द से जल्द ख़त्म की थी. खुद सलमान ने रानी को शूटिंग से जल्दी फ्री करके घर भेज दिया था क्योकि उस समय भी रानी की तबियत ठीक नहीं थी और उनकी बेटी आदिरा भी अकेली थी.

तो क्या अब विकास और शिल्पा की शादी होने वाली है?

शादी से पहले बिग बॉस 9 के कंटेस्टेंट करेंगे रोहित शेट्टी के साथ स्टंट

शॉकिंग... सल्लू मिया के बारे में ये क्या कह दिया सपना चौधरी ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -