कर्फ्यू की देखरेख करने के लिए रात में सड़कों पर उतरे एसपी सिटी, देंखे फोटोज
कर्फ्यू की देखरेख करने के लिए रात में सड़कों पर उतरे एसपी सिटी, देंखे फोटोज
Share:

देहरादून: कोरोना वायरस के बढ़ते केसों को देखते हुए राज्य में लगाए गए नाइट कर्फ्यू के मद्देनजर मंगलवार रात को सर्द रातों में एसपी सिटी अपनी टीम के साथ हरिद्वार के प्रत्येक इलाके में मुआयना करते हुए दिखाई दिए। इसके साथ ही कुछ दुकान खुली मिलने पर उनके संचालकों को चेतावनी देकर छोड़ा गया। वहीं सिडकुल से नाइट शिफ्ट कर आने व नाइट शिफ्ट पर जाने वाले व्यक्तियों से पूछताछ कर उन्हें छोड़ा गया।

वही धर्मनगरी में रात्रि कर्फ्यू के लागू होने के पहले दिन मंगलवार की रात मिलाजुला प्रभाव रहा। कहीं सड़कों पर सन्नाटा नजर आया तो कहीं दुकानें खुली रहीं। पहला दिन होने के कारण ही पुलिस ने भी कठोरता नहीं दिखाई, बल्कि लोगों को यह समझाने में रही कि रात्रि कर्फ्यू का पालन करें। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह देर रात 11 बजे नार्मल वर्दी में अपनी टीम के साथ हरकी पैड़ी, शिवमूर्ति, देवपुरा, ज्वालापुर, रानीपुर मोड, सहित अन्य क्षेत्रों में रात में सड़कों पर घूम रहे व्यक्तियों से पूछताछ करते हुए दिखाई दिए। वहीं ऑटो, ई-रिक्शा वालों को भी रोककर पूछताछ की गई।

दुकान बंद कर घर वापस जा रहे दुकानदारों से भी एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने आग्रह किया कि वह वक़्त का पालन करते हुए दुकानों को बंद करें। रात 11 बजे के पश्चात् सड़क पर कार को देखकर एसपी सिटी ने उसे रुकने का इशारा किया। जिसके पश्चात् कार ड्राइवर से रात में घूमने की वजह पूछी गई। कार ड्राइवर ने बताया कि वह चाचा के घर से डिनर कर वापस आ रहे हैं। जिसके पश्चात् उन्हें जाने दिया गया। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने कहा कि सिडकुल से नाइट शिफ्ट कर आने तथा नाइट शिफ्ट पर जाने वाले व्यक्तियों से किसी भी तरह की कठोरता नहीं की जाएगी। अगर पुलिस रात में घूमने की वजह पूछती है तो लोगों को बताना होगा कि वह कहां से आ रहे हैं।

इस राज्य पर मंडराया कोरोना का खतरा, बंद हुए सभी पार्क और चिड़ियाघर

अगले 3 दिन इन राज्यों में होगी बारिश और ओलावृष्टि, 1 जनवरी से इन राज्यों में पड़ेगी कड़ाके की ठंड

सेंचुरियन टेस्ट: 'शमी' के नाम दर्ज हुआ ख़ास रिकॉर्ड, बने ये मुकाम हासिल करने वाले भारत के पहले गेंदबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -