दिल्ली में नाइजीरियाई गुटों में मारपीट
दिल्ली में नाइजीरियाई गुटों में मारपीट
Share:

नई दिल्ली : दक्षिणी दिल्ली में नाइजीरियाई के रहने वाले दो गुटों में साकेत इलाके के एक नर्सिंग होम में मारपीट करने का मामला सामने आया है.इस हमले में घटक हथियारों के इस्तेमाल की भी खबर है. यह हमला क्यों हुआ इसका कारण अभी पता नहीं चला है.

मिली जानकारी के अनुसार दक्षिणी दिल्ली में साकेत के जे ब्लॉक स्थित एक नर्सिंग होम में खूब मारपीट की गई. करीब एक दर्जन नाइजीरियाई हाथों में तलवार, चापड़ और अन्य घातक हथियार लेकर अस्पताल में घुसे और विरोधी गुट के नाइजीरियाई लोगों पर हमला कर दिया.जब गार्ड ने रोकने की कोशिश की तो उसकी भी न केवल पिटाई की बल्कि अस्पताल में भी तोड़फोड़ कर दी.अस्पताल के स्टाफ ने टॉयलेट मेंअपनी छिपकर जान बचाई.

बता दें कि यह घटना शनिवार अलसुबह करीब चार बजे की है .खून से लथपथ तीन नाइजीरियाई अस्पताल आए. उनके एक दर्जन साथी बाहर खड़े थे. इसी बीच ऑटो में एक नाइजीरियाई आया. उसे देखते ही नाइजीरियाई अंदर घुसे और रिसेप्शन के पास ही हमला कर दिया. स्टाफ ने सतर्कता दिखाते हुए ऊपर जाने के दरवाजे लॉक कर दिए. लेकिन ग्राउंड फ्लोर के स्टाफ को टॉयलेट में घुसकर जान बचाना पड़ी.पुलिस के आते ही हमलावर भाग गए. पुलिस ने अस्पताल से मिली शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी देखें

फेरी वालों की पिटाई से एमएनएस कार्यकर्ता घायल

एक और बाबा पर दुष्कर्म का मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -