फेरी वालों की पिटाई से एमएनएस कार्यकर्ता घायल
फेरी वालों की पिटाई से एमएनएस कार्यकर्ता घायल
Share:

 मुंबई : दो दिन पहले मुंबई में एमएनएस के कार्यकर्ताओं ने फेरी वालों की दुकानों में तोड़फोड़ कर नुकसान पहुँचाया था. इसके बाद आक्रोशित फेरी वालों द्वारा एमएनएस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कार्यकर्ताओं की पिटाई करने का मामला सामने आया है.

मिली जानकारी के अनुसार फेरीवालों की इस पिटाई में एमएनएस के स्थानीय विभाग प्रमुख सुशांत मालवदे गंभीर घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना में सात फेरीवालों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 यानी हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है.

कहा जा रहा है कि ये पूरा विवाद कांग्रेस नेता संजय निरुपम के एक बयान के बाद शुरू हुआ. संजय निरुपम शनिवार को मुंबई के फेरीवालों से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान संजय ने फेरीवालों से कहा कि खुद को बचाने के लिए कानून भी हाथ में लेना पड़े तो लो, लेकिन  गुंडों से मार मत खाओ.

सूत्रों के अनुसार संजय निरुपम की सभा समाप्ति के बाद MNS कार्यकर्ता एक बार फिर मलाड स्टेशन पहुंचे. लेकिन इस बार वो लोग गुस्साए फेरीवालों के गुस्से का शिकार हो गए . फेरीवालों ने कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई कर दी.स्मरण रहे कि MNS कार्यकर्ता अक्सर फेरी वालों पर अत्याचार करते रहते हैं.

यह भी देखें

मुंबई में मनसे कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी

राज ठाकरे के वफादार ने बताई हक़ीकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -