एक और बाबा पर दुष्कर्म का मामला दर्ज
एक और बाबा पर दुष्कर्म का मामला दर्ज
Share:

नई दिल्ली : समय के साथ -साथ जहाँ कथित बाबाओं के कारनामे सामने आ रहे हैं, वैसे ही इन बाबाओं के प्रति श्रद्धा भी घटती जा रही है.ऐसा ही एक और बाबा के खिलाफ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. जोधपुर निवासी महंत के खिलाफ उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी थाने में एक 45 वर्षीय महिला शिष्या द्वारा दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान में जोधपुर से 50 किलोमीटर आगे बिराई में रामधाम नाम से बड़ा आश्रम है. जहां सैकड़ों लोग रहते हैं. वहीँ दिल्ली में सब्जीमंडी इलाके की केदारनाथ बिल्डिंग में भी महंत का तीन मंजिल का आश्रम है.पीड़ित महिला का पूरा परिवार महंत का भक्त है. शिकायतकर्ता महिला पहले दिल्ली की आश्रम की केयर टेकर थी. इस मामले में आश्रम की प्रापर्टी को लेकर विवाद सामने आया है.

बता दें कि प्रॉपर्टी के चक्कर में बाबा और परिजनों ने दुष्कर्म की शिकायत का खेल खेला गया .इसमें सबसे पहले महिला की दो सौतेली बेटियों ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया बाद में एक ने महंत के कहने पर अपने पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया, वहीँ दूसरी युवती ने सौतेली मां पर परिचित युवक को आश्रम में बुलाकर उससे दुष्कर्म कराने का आरोप लगा दिया.

इसमें उक्त युवक व महिला और उसके पति को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जमानत पर रिहा होते ही अब महिला ने महंत के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की लेकिन कोर्ट में बयान कराने के बाद केस में दुष्कर्म व जान से मारने की धाराएं जोड़ दी गईं. मामला विवादित होने से अभी बाबा को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

यह भी देखें

32 महिलाओं को जानबूझकर बनाया एड्स का शिकार

मकान मालिक की बेटी से करता था रेप, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -