पत्नी ने अपने ही पति को उतारा मौत के घाट, सामने आई हैरान कर देने वाली वजह
पत्नी ने अपने ही पति को उतारा मौत के घाट, सामने आई हैरान कर देने वाली वजह
Share:

गया: बिहार के गया से एक चौंका देने वाला केस आया है, जहां एक पत्नी ने पत‍ि को कोल्ड ड्र‍िंक में जहर म‍िलाकर दे द‍िया। दोनों के विवाह को अभी 3 वर्ष ही हुए थे तथा उनका दो वर्ष का एक बच्चा भी था। अपने प्रेमी के प्यार में पागल बीवी ने अपने पति का क़त्ल कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर कर दिया। रेशमा तथा दीपक की शादी के सिर्फ तीन बसंत ही गुजरे थे।

शुक्रवार रात दीपक को उसकी बीवी ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिला कर मार डाला। दीपक एवं रेशमा का एक दो वर्ष का बच्चा भी है। दीपक की मौत के पश्चात् पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल भेज दिया है। दूसरी तरफ दीपक के पिता ने दीपक के ससुराल वालों पर क़त्ल का मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है। 

25 साल के दीपक की शादी हुए सिर्फ तीन वर्ष ही गुजरे थे। दीपक के पिता ने आरोप लगाया है कि दीपक की बीवी 22 वर्षीय रेशमा का शादी के पहले से ही किसी दूसरे शख्स के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दीपक गया जिला के बाराचट्टी थाना इलाके के दरबार गांव का रहने वाला है। उसकी शादी बीते 3 साल पहले गया-पटना मार्ग पर चाकन्द के समीप राणापुर गांव निवासी रेशमा के साथ हुई थी। दीपक 2 दिन पहले अपने ससुराल आया था। दीपक रेशमा को विदा करा कर अपने साथ ले जाने के लिए आया था मगर रेशमा का प्रेम प्रसंग किसी अन्य शख्स से चलने के कारण रेशमा ने प्रेमी ने साथ मिलकर दीपक के जीवन की रोशनी ही बुझा दी।

केरल में मतदाता सूची हुई 'लीक', सीबीआई करेगी जांच

कोलकाता में नहीं थम रहा नकली टीकाकरण का मामला, पुलिस ने एक और अपराधी को किया गिरफ्तार

दिल्ली, यूपी में जबरन किए जा रहे थे धर्म परिवर्तन, ED ने मारा छापा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -