ड्यूटी से आकर डॉक्टर ने की आत्महत्या
ड्यूटी से आकर डॉक्टर ने की आत्महत्या
Share:

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर एम्स के आवासीय परिसर में एक महिला डॉक्टर ने दोपहर को ड्यूटी से आकर आत्महत्या कर ली। यह मामला चौकाने वाला है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत डॉक्टर जोधपुर के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के भौतिक चिकित्सा एवं पुनर्वास विभाग में फिजियोथैरेपिस्ट के पद पर तैनात थी। बताया जा रहा है डॉक्टर का नाम नीरू सोनी है। बीते शनिवार दोपहर को नीरू सोनी अपनी ड्यूटी पूरी कर घर पहुंची और फिर घर पर सास और बच्चों से बात करके अपने कमरे में पहुंचकर दरवाजा बंद कर लिया।

इसी के कुछ देर बाद ही उनके आत्महत्या करने की जानकारी मिली। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि डॉक्टर नीरू सोनी के पति डॉक्टर पुनीत सेठिया एम्स में ही फॉरेंसिक मेडिसिन विभाग के एडिशनल प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं। इस घटना के समय पति एम्स में अपने विभाग में थे। मिली जानकारी के तहत वह तुरंत एम्स इमरजेंसी पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उनकी पत्नी डॉक्टर नीरू को बचाने के लिए सीपीआर देकर बचाने का प्रयास किए लेकिन बचा नहीं सके।

डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले के बारे में सूचना मिलने पर जोधपुर बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी मौके पर पहुंची। इस समय FSL टीम को बुला कर मौके का जांच की जा रही है। इस मामले में एसीपी नूर मोहम्मद का कहना है कि, ''डॉक्टर नीरू की बेटी अपने दोस्त को घर बुलाकर जन्मदिन मनाना चाहती थी। यह बात मां को पसंद नहीं आई जिस पर मां-बेटी के बीच विवाद हुआ फिर नीरू ने आवेश में आकर अपने को कमरे में बंद कर आत्महत्या कर ली।''

आज मनाया जा रहा है अमेरिका का स्वतंत्रता दिवस, जानिए क्या है इसका इतिहास?

राजस्थान: नसबंदी के बाद 60 महिलाओं को अस्पताल में जमीन पर सुलाया, BJP ने बोला हमला

आमजन पर महंगाई की मार! पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज फिर लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -