आतंकी-गैंगस्टर नेक्सस के खिलाफ NIA का बड़ा एक्शन, 6 राज्यों के 100 ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापे
आतंकी-गैंगस्टर नेक्सस के खिलाफ NIA का बड़ा एक्शन, 6 राज्यों के 100 ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापे
Share:

नई दिल्ली: देश के 6 राज्यों में 100 से ज्यादा ठिकानों पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी NIA की छापेमारी जारी है. हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मध्य प्रदेश में अलग-अलग ठिकानों पर NIA की टीम छापेमारी की कार्रवाई कर रही है. NIA की तरफ से यह छापेमारी देश में आतंकी-गैंगस्टर-ड्रग नेक्सस को ध्वस्त करने के लिए की जा रही है.

रिपोर्ट के अनुसार, NIA की तरफ से यह छापेमारी लॉरेंस बिश्नोई जैसे गैंग से संबंधित लोगों और कई राज्यों में फैले उनके सिंडिकेट को तोड़ने के लिए की जा रही है. बता दें कि, पिछली छापेमारी के दौरान NIA ने 70 से ज्यादा मोबाइल जब्त किए थे. बताया जा रहा है कि इन मोबाइल में ड्रग्स नेक्सस और लॉरेंस बिश्नोई जैसे गैंग से संबंधित लोगों के कई राज मौजूद हैं. ऐसा पहली दफा नहीं है, जब NIA की टीम इस आतंकी-गैंगस्टर-ड्रग्स कनेक्शन के मामले में छापेमारी कर रही है. इससे पहले 21 फरवरी को भी NIA की टीम ने दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, चंडीगढ़, गुजरात और मध्य प्रदेश में एक साथ 70 से ज्यादा ठिकानों पर छापे मारे थे.

बता दें कि, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की सरेआम गोली मार हत्या किए जाने की घटना के बाद से पंजाब-हरियाणा समेत कई गैंगस्टर केंद्रीय एजेंसियों के राडार पर आ गए हैं. मूसेवाला हत्याकांड में सबसे अधिक चर्चा लॉरेंस बिश्नोई गैंग की हुई थी. इस गैंग के कई शूटरों को पुलिस ने अरेस्ट भी किया है.

पंचायत चुनाव से पहले बारूद के ढेर पर बंगाल! अवैध फैक्ट्री में ब्लास्ट, अब तक 9 शव बरामद, कई घायल

अब टाटा ग्रुप बनाएगा iPhone! बैंगलोर में खरीदा प्लांट

तीन तलाक़ देकर हलाला का दबाव बना रहा था पति, महिला ने धर्म बदलकर हिन्दू युवक से कर ली शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -