एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई निया शर्मा, कातिलाना अदाओं ने किया फैंस को घायल
एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई निया शर्मा, कातिलाना अदाओं ने किया फैंस को घायल
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा प्रशंसकों के बीच अपने बोल्ड और सेंसेशनल अंदाज के कारण भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। अभिनेत्री अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है जिसे प्रशंसक बहुत पसंद भी करते हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें साझा की हैं जिन्हें प्रशंसक बेहद पसंद कर रहे हैं। अभिनेत्री ने कोलाज तस्वीरें साझा की हैं। एक फोटो में वे ब्लैक Bralette में दिखाई दे रही हैं। उनके इस बोल्ड लुक पर प्रशंसक प्रतिक्रिया दे रहे हैं तथा तस्वीर वायरल भी हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही अभिनेत्री ने इसी के साथ एक और कोलाज तस्वीर साझा की है जिसमें वे ब्लैक और व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। उनका ग्लैमरस अंदाज प्रशंसकों को चकित कर रहा है। आंखों में सनग्लासेज लगाए डिफ्रेंट हेयर शेड्स में अभिनेत्री का लुक प्रशंसकों को भा रहा है। वही उनकी फोटोज पर अदा खान और पवित्र रिश्ता फेम आशा नेगी ने भी कमेंट किया है। इसके अतिरिक्त प्रशंसक भी फायर और हार्ट इमोजीस साझा कर रहे हैं।

तस्वीरों के साथ निया ने कैप्शन में लिखा- 'कभी-कभी जब बिना किसी वजह या स्पेशल ऑकेजन के फोटोज साझा की जाएं तो उसे एवेंही कहते हैं।' बता दें कि कुछ वक़्त पहले निया शर्मा अपने फ्रेंड पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में दिखाई दी थीं। इस के चलते बिग बॉस 14 फेम अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी से उनकी बहस भी देखने को मिली थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार निया शर्मा को नागिन 5 सीरियल में काम करते हुए देखा गया था।

रंग-बिरंगे पैंटसूट में श्वेता तिवारी ने बिखेरे जलवे, कीमत उड़ा देगी होश

शादी से पहले राहुल और दिशा ने की सगाई, वीडियो वायरल

बड़ी खबर! डिजिटल हुआ भारत का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -