शादी से पहले राहुल और दिशा ने की सगाई, वीडियो वायरल
शादी से पहले राहुल और दिशा ने की सगाई, वीडियो वायरल
Share:

बिग बॉस 14 के फर्स्ट रनर अप राहुल वैद्य इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि राहुल और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं। दोनों काफी समय से एक दूजे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया है। अब दोनों की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं और दोनों के घरवालों से लेकर दोनों के दोस्तों तक ने सभी तैयारियां करना शुरू कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DP (@dishaparmar)

अब इसी बीच इस कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को सगाई की अंगूठी पहना रहे हैं। आप देख सकते हैं यह लाजवाब है। वैसे आपको याद हो तो राहुल वैद्य ने सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' में ही दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। अब आने वाले हफ्ते में राहुल वैद्य और दिशा परमार सात फेरे लेने वाले हैं। फिलहाल ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यह वीडियो राहुल और दिशा के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

आपको हम यह भी बता दें कि यह वीडियो दोनों की सगाई का नहीं है जी दरअसल इस वीडियो में राहुल और दिशा ने एक ब्रांड को एंडोर्स किया है। अब इस वीडियो को फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं और जो इस वीडियो को देख रहा है दोनों के अंदाज की तारीफे कर रहा है।

सांवलिया सेठ में दिखी भक्तों की भक्ति, 10 द‍िन में दान किए 3 करोड़ रूपये

इंडियन आइडल 12: पवनदीप को लगा बड़ा झटका, बेघर हुआ यह कंटेस्टेंट

पिनाराई विजयन ने प्रधानमंत्री मोदी से बच्चों के लिए जीवन रक्षक दवा पर शुल्क माफ करने का किया आह्वान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -