बड़ी खबर! डिजिटल हुआ भारत का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस
बड़ी खबर! डिजिटल हुआ भारत का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस
Share:

देश का सबसे बड़ा और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस पहली बार डिजिटल होने जा रहा है। शो का आरम्भ वक़्त से पहले हो रहा है। दरअसल, इस शो के टेलीविजन प्रीमियर से पहले ही स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म वूट पर इसे पेश किया जाएगा। 6 माह तक चलने वाले बिग बॉस ओटीटी के पहले 6 हफ्ते के कंटेंट का लुत्फ़ इसके प्रशंसक कहीं भी और कभी भी उठा सकते हैं। 

वही डिजिटली पेश होने की वजह से ऑडियंस को इस शो का भरपूर मजा लेने, प्रत्‍यक्ष रूप से और गहराई से सम्मिलित होने एवं इसके साथ जुड़ने का अवसर प्राप्त हो रहा है। तो फिर, बिग बॉस ओटीटी के मजे लूट, ऑन्‍ली ऑन वूट! बिग बॉस ओटीटी में कुछ सनसनीखेज स्टार्स, जाने-माने चेहरों तथा मनोरंजन जगत के प्रभावशाली व्यक्तियों को देखा जा सकता है। यह शो बहुत सारे ड्रामा, मेलोड्रामा तथा इमोशन्‍स से भरपूर होगा। 

वही इस बार ‘जनता’ फैक्‍टर द्वारा कॉमन मैन मतलब कि आम जनता को बिग बॉस ओटीटी के अनकॉमन पावर्स दिये जा रहे हैं। इसके द्वारा उन्‍हें अपनी पसंद के कंटेस्टेंट को चुनने, उन्‍हें शो में बनाये रखने, टास्‍क देने एवं उन्‍हें शो से बाहर निकालने की ताकत प्राप्त होगी। कुल मिलाकर, यह नया सीजन व्यक्तियों द्वारा लोगों के लिये एक अनूठा एक्सपीरियंस लेकर आयेगा। बिग बॉस एक वार्षिक मनोरंजक प्रोग्राम है, जिसके लिए हर पिछले वर्ष के साथ प्रशंसकों का प्‍यार भी निरंतर बढ़ता जा रहा है। यह भारतीय मनोरंजन जगत के सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित तथा लोकप्रिय शोज में से एक है।

शहनाज संग ब्रेकअप की खबरों पर बोले सिद्धार्थ- ईश्वर आप सभी का भला करे...

'गुम है किसी के प्यार में' को लगा बड़ा झटका, TRP लिस्ट देखकर चौक जाएंगे आप

राहुल वैद्य को लेकर बोले अभिनव शुक्ला- हम अच्छे मित्र नहीं हैं...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -