रेड लिपस्टिक और रेड ड्रेस के कॉम्बिनेशन में खूबसूरत नजर आईं निया शर्मा
रेड लिपस्टिक और रेड ड्रेस के कॉम्बिनेशन में खूबसूरत नजर आईं निया शर्मा
Share:

आए दिन अपने हुस्न के जलवे दिखाकर फेमस होने वाली टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में अपनी बोल्ड, हॉटनेस और सेक्सी लुक वाली एक तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. इस तस्वीर के लिए वह सुर्खियों में बनी हुईं हैं. आप सभी को बता दें कि एशिया की सेक्सी महिला निया शर्मा आए दिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट, बोल्ड और सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में निया शर्मा ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो से तहलका मचा दिया है इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा हैWhat the fuck though? Where the love go? Five four three two.. I let one go.. #uproar इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है The only thing that always pricks me is that we don’t hang out at all...our circles are different.. but just want u to know that I cherish the times I spent with u and I love you @monicadogra Happiest Birthday #kkkbuddy

आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर में वह मोनिका डोंगरा को जन्मदिन की बधाई दे रहीं हैं. एक तस्वीर और शेयर कर लिखा है 'सेक्सी'. एक तस्वीर में निया वाइट कलर की सेक्सी टॉप में नजर आ रहीं हैं और वाइट टॉप में हॉट रेड लिपस्टिक में निया शर्मा का लुक काफी कातिलाना लग रह है. इसी के साथ एक तस्वीर में वह लाल ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब निया शर्मा की फोटो सोशल मीडिया पर आग लगा रही हो बल्कि इससे पहले भी निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी बिकिनी फोटो शेयर कर चुकी है.

भारती ने दी फैंस को बड़ी खुशखबरी, अब सभी को है इंतज़ार

इस एक्ट्रेस ने संस्कारी बापूजी आलोक नाथ को कहा था 'बेवकूफ शराबी'

इस बार धड़ाम से नीचे गिरी नागिन, लोग अब तक नहीं समझ पाए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -