इस एक्ट्रेस ने संस्कारी बापूजी आलोक नाथ को कहा था 'बेवकूफ शराबी'

इस एक्ट्रेस ने संस्कारी बापूजी आलोक नाथ को कहा था 'बेवकूफ शराबी'

कई टीवी शोज और फिल्मों में अपनी अदाकारी का परिचय देने वाली मशहूर एक्ट्रेस नवनीत निशान आज अपना 53 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी. नवनीत ने वैसे तो कई शोज में काम किया है लेकिन उन्हें खासतौर से टीवी शो 'तारा' के लिए जाना जाता है. इस शो में नवनीत लीड किरदार तारा की भूमिका निभाते हुए नजर आईं थीं और उन्होंने अपने इस किरदार के जरिए सभी का दिल जीत लिया था. आज भी कई लोग नवनीत को उनके असल नाम से नहीं बल्कि तारा के नाम से जानते हैं.

नवनीत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1991 में टीवी शो चाणक्य से की थी. ये शो दूरदर्शन पर प्रसारित होता था. हालांकि इस शो से नवनीत को कोई खास पहचान नहीं मिल पाई थी जिसके बाद उनके साल 1993 में तारा शो ऑफर हुआ था और ये शो नवनीत के लिए उनके करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ था. टीवी शोज के बाद नवनीत ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1988 में फिल्म वारिस से की थी. उन्होंने दृष्टि, जान तेरे नाम, अकेले हम अकेले तुम, हम है रही प्यार के, दिलवाले, मटरू की बिजली का मन डोला, हद कर दी आपने, ऑलवेज कभी-कभी जैसी और भी कई फिल्मों में साइड किरदार निभाए हैं. आखिरी बार नवनीत साल 2017 में फिल्म क़रीब क़रीब सिंगल में नजर आईं थीं.

कुछ दिन पहले ही नवनीत उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने इंडस्ट्री के संस्कारी बापूजी आलोक नाथ पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. उन्होंने आलोक नाथ पर शराबी होने के आरोप लगाए थे. इतना ही नहीं नवनीत ने तो आलोक नाथ पर 1 करोड़ रुपए का मुकदमा ठोका था. दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान आलोक नाथ ने नवनीत को ड्रग यूजर कहा था. इस पर कार्रवाई करते हुए नवनीत ने आलोक नाथ पर मुकदमा ठोका था. नवनीत ने तो अलोक नाथ को 'बेवकूफ शराबी' तक कह दिया था.

बॉलीवुड अपडेट...

महज़ अफवाह है इरफ़ान खान की शूटिंग करने की खबर

B'Day Special : अपर्णा सेन के बारे में कुछ खास बातें

इस एक्ट्रेस से शादी करने के लिए महेश भट्ट ने क़ुबूल किया था इस्लाम धर्म