अपने फैशन स्टेटमेंट पर निया शर्मा ने कही यह बात
अपने फैशन स्टेटमेंट पर निया शर्मा ने कही यह बात
Share:

शो 'जमाई राजा' आप सभी ने देखा होगा। यह शो 2014 में आया था और उसी साल पहली बार इसका प्रीमियर हुआ था। इस शो ने 3 साल तक दर्शकों के दिलों पर छाया रहा। ऐसे में अब ज़ी5 ने इसके वेब सीरीज़ वर्ज़न के दूसरे सीजन 'जमाई 2.0 सीजन 2' की घोषणा कर दी है। इसके ट्रेलर को लोग बहुत प्यार दे रहे है। मिली जानकारी के मुताबिक दूसरे सीज़न का प्लॉट ग्लैमरस रखा गया है और निया भी इस बार बहुत ही ग्लैमरस अंदाज़ में नजर आने वाली हैं।

वैसे आपको याद हो तो शो में रवि दुबे और निया शर्मा मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे और अब भी नजर आएँगे। हाल ही में निया ने शो में अपने स्टाइल स्टेटमेंट के बारे में बात करते हुए कहा,"अपना खुद का फैशन स्टेटमेंट बनाने के बारे में मैं यह कहना चाहूंगी कि यह हमेशा मेरे दिमाग की क्रिएटिविटी रही है। यह या तो मुझे बहुत बुरी तरह से ट्रोल करवा देता है या मुझे कई बार एक्सपेरिमेंट करने के लिए सराहना भी मिलती है। मैं दोनों तरह की प्रतिक्रियाओं को स्वीकार करती हूं। मैं अलग दिखने के लिए निश्चित रूप से कुछ प्रयास करती हूं और मैं जो कुछ भी करती हूं, उसमें अपना सिग्नेचर स्टाइल जोड़ देती हूं। ठीक इसी तरह से मैंने जमाई 2.0 सीज़न 2 में अपनी स्टाइलिंग की है।''

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा- 'मैं फिर से कहना चाहूंगी कि मेरा किरदार ड्रेसिंग के मामले में निया की तरह है, जैसे मैं शो में बात करती हूं। इसलिए, यह मेरे लिए बहुत स्वाभाविक रूप से आया कि मैं कैसे कपड़े पहनना चाहती थी। यह अपने आप बहुत एफर्टलेस हो जाता है, जब आपको उसी तरह तैयार होना होता है, जैसे आप असल जिंदगी में तैयार होते हैं।" हम आपको यह भी बता दें कि 'जमाई 2.0 सीजन 2' के ओरिजिनल लीड में सिद्धार्थ के किरदार में रवि दुबे और रोशनी की भूमिका में निया शर्मा के साथ-साथ अचिंत कौर, सुधांशु पांडे, विन राणा और प्रिया बनर्जी नज़र आने वाले हैं।

'नाचने-गाने' वाली कहने पर भड़कीं कंगना, कहा- 'राजपूत हूँ, मैं हड्डियां तोड़ती हूं'

आज मनाया जाएगा विश्व सामाजिक न्याय दिवस

कांग्रेस के इस पूर्व सांसद ने कंगना को बताया 'नाचने-गाने वाली'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -