निया शर्मा ने शेयर की शादी की जबरदस्त तस्वीरें, दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अवतार
निया शर्मा ने शेयर की शादी की जबरदस्त तस्वीरें, दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अवतार
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा के घर में इन दिनों शादी की रस्में चल रही है. शादी की रस्मों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें निया अपने भाई विनय के साथ बहुत खुश दिखाई दे रही हैं. फोटोज में निया कभी अपने भाई के हाथ में मेहंदी लगाते हुए नजर आ रही हैं तो कभी कैमरे के सामने मेहंदी वाले हाथ फ्लॉन्ट करती नजर आई.

वही ये फोटोज निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा की हैं. इन फोटोज को साझा करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा- 'भाई की शादी.' फोटोज में निया अपने भाई के साथ दिखाई दे रही है. निया ने मेहंदी की रस्मों की तीन फोटोज साझा की हैं. एक फोटो में निया अपने भाई के हाथ पर स्वयं मेहंदी लगाते हुए नजर आ रही हैं. फोटोज में निया पीले रंग का सूट पहने हुए हैं. इसके साथ ही लाइट मेकअप किया हुआ है. अपने लुक को पूरा करने के लिए निया ने बड़े-बड़े झुमके भी पहने हुए हैं. जबकि निया का भाई विनय फोटो में पीले रंग की शर्ट पहने हुए नजर आए.
 
वही निया की इन फोटोज पर कई स्टार्स ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी. सुरभि ज्योति ने कमेंट किया- 'वाउ...बधाई हो.' राहुल वैद्य ने लिखा- 'दिल से शुभकामनाएं.' जबकि विशाल सिंह ने लिखा- 'बधाई हो दोस्त. मेरी तरफ से विश करना.' बता दे कि निया शर्मा के भाई का नाम विनय शर्मा है. विनय दिल्ली में मौजूद किसी MNC में काम करता है. सामने आई फोटोज में निया और उनके भाई के बीच शानदार बॉन्डिंग नजर आई. वही निया शर्मा द्वारा शेयर की गई इन फोटोज को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

करिश्मा तन्ना को Kiss करते दिखे होनेवाले 'दूल्हे राजा', वीडियो देख बोले लोग- 'अरे किस अंकल से शादी कर...'

सुनील ग्रोवर की सर्जरी की खबर सुन कपिल शर्मा को लगा झटका, बोले- 'मैं शॉक्ड हूँ...'

बॉलीवुड में एंट्री को तैयार करण कुंद्रा, साइन की बड़े बैनर की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -