सुनील ग्रोवर की सर्जरी की खबर सुन कपिल शर्मा को लगा झटका, बोले- 'मैं शॉक्ड हूँ...'
सुनील ग्रोवर की सर्जरी की खबर सुन कपिल शर्मा को लगा झटका, बोले- 'मैं शॉक्ड हूँ...'
Share:

मशहूर अभिनेता एवं कॉमेडियन कपिल शर्मा को फ्रेंड सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी के बारे में सुनकर झटका लगा है. उन्होंने कॉमेडियन की सेहत के प्रति अपनी चिंता व्यक्त की है. बता दे कि कुछ दिनों पहले सुनील ग्रोवर को मुंबई के एशियन हार्ट हॉस्पिटल में सर्जरी के लिए एडमिट किया गया था. दरअसल, सुनील को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके पश्चात् डॉक्टर्स ने जब कॉमेडियन की जांच की तो उसमें ब्लॉकेज निकली. तत्पश्चात, उनकी तुरंत सर्जरी करनी पड़ी. बायपास सर्जरी के पश्चात् 3 फरवरी को सुनील ग्रोवर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए. कपिल एवं सुनील कुछ वर्षों पहले 'द कपिल शर्मा शो' में साथ काम करते थे. इस शो में सुनील 'गुत्थी' कि भूमिका निभाते थे, मगर दोनों के बीच हुई अनबन कि वजह से सुनील ने शो को अलविदा कहना ठीक समझा. 

वही जबसे कपिल शर्मा को फ्रेंड सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी के बारे में पता चला है वह उनकी सेहत के लिए परेशान हो रहे हैं. अपने एक इंटरव्यू में कपिल ने कहा, "जब मुझे पता चला तो मैं पूरी तरह हैरान था. मुझे सुनील कि सेहत की बहुत चिंता हो रही है. मैंने उन्हें मैसेज भेजा है, मगर वह अभी डिस्चार्ज हुए हैं तो उनका रिप्लाई नहीं आया. वह आराम कर रहे हैं. मैं आशा भी नहीं कर रहा हूं कि वह रिप्लाई करें, क्योंकि इस वक़्त उन्हें सिर्फ आराम की ही आवश्यकता है. बहुत यंग एज में उनकी बायपास सर्जरी हुई है, वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे."

आगे कपिल ने कहा कि मैं सुनील के स्वास्थ्य के बारे में एक कॉमन दोस्त से खबर ली है. हम दोनों ही बीते कई वर्षों से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं तो हमारे कई कॉमन फ्रेंड हैं. वे सभी सुनील का स्वास्थ्य अपडेट मुझे दे रहे हैं. वह ठीक हैं, हम सभी यह सुनिश्चित कर रहे हैं. वर्ष 2017 में कपिल शर्मा एवं सुनील ग्रोवर दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. किसी बात पर अनबन होने की वजह से सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था. हालांकि, दोनों अच्छे फ्रेंड हैं. 

देश के सबसे फियरलेस रियलिटी शो 'Lock Upp' का हुआ ऐलान, जानिए क्या होगा इसमें खास?

सासू मां ने कर डाली ऐसी डिमांड कि सुनकर हैरान हो गई अंकिता लोखंडे, देंखे ये VIDEO

कौन हैं वरुण बंगेरा? जिसके साथ शादी करने जा रही है करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -