करिश्मा तन्ना को Kiss करते दिखे होनेवाले 'दूल्हे राजा', वीडियो देख बोले लोग- 'अरे किस अंकल से शादी कर...'
करिश्मा तन्ना को Kiss करते दिखे होनेवाले 'दूल्हे राजा', वीडियो देख बोले लोग- 'अरे किस अंकल से शादी कर...'
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ 5 फरवरी को सात फेरे लेने जा रही हैं। करिश्मा-वरुण की प्री-वेडिंग सेरेमनी आरम्भ हो चुकी हैं। शुक्रवार को उनकी मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मेहंदी सेरेमनी के पश्चात् करिश्मा तन्ना यलो कलर के ऑउटफिट में दिखाई दी। 

वही इसके चलते उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें होनेवाले हस्बैंड वरुण बंगेरा अभिनेत्री को पैशनेट Kiss करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं करिश्मा तन्ना अपने हाथों में लगी मेहंदी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वही करिश्मा तन्ना एवं वरुण बंगेरा के इस वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- अरे किस अंकल से शादी कर रही करिश्मा। वहीं एक और यूजर ने कहा- पैसे से कुछ भी खरीदा जा सकता है। 

आपको बता दें कि कपल आज मतलब शनिवार 5 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। दोनों की शादी गोवा के एक पांच सितारा होटल में हो रही है। कोरोना को देखते हुए शादी में अधिक गेस्ट्स को आमंत्रित नहीं किया है। खबरों की मानें तो शादी में दोनों के घरवालों के अतिरिक्त कुछ नजदीकी दोस्त ही सम्मिलित होंगे। करिश्मा तन्ना एवं वरुण बंगेरा एक-दूसरे को बीते डेढ़ वर्ष से डेट कर रहे हैं। बीते वर्ष ही दोनों ने सगाई की थी। 

बॉलीवुड में एंट्री को तैयार करण कुंद्रा, साइन की बड़े बैनर की फिल्म

देश के सबसे फियरलेस रियलिटी शो 'Lock Upp' का हुआ ऐलान, जानिए क्या होगा इसमें खास?

सासू मां ने कर डाली ऐसी डिमांड कि सुनकर हैरान हो गई अंकिता लोखंडे, देंखे ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -