बॉलीवुड में एंट्री को तैयार करण कुंद्रा, साइन की बड़े बैनर की फिल्म
बॉलीवुड में एंट्री को तैयार करण कुंद्रा, साइन की बड़े बैनर की फिल्म
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर एक्टर करण कुंद्रा के प्रशंसकों के लिए बड़ी खबर है। बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने से करण कुंद्रा चाहे चूक गए हों, मगर अभिनेता अपने करियर में तहलका मचाने को पूर्ण रूप से तैयार हैं। खबरें हैं करण ने बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्म को साइन किया है। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, करण कुंद्रा ने एक फिल्म साइन की है। कहा जा रहा करण बॉलीवुड एवं पंजाबी सिनेमा जगत में अपना करियर आगे ले जाने की योजना बना रहे हैं। वे पिछले दिनों में कुछ प्रोड्यूसर्स से मिले हैं।

वही खबरों की मानें ने करण ने एक बड़ा प्रोजेक्ट पहले ही साइन कर लिया है। बिग बॉस 15 का भाग बनने के पश्चात् से करण कुंद्रा की लोकप्रियता बढ़ी है। करण शो के मोस्ट ट्वीटेड प्रतियोगी थे। ये बात अलग है कि वो ट्रॉफी नहीं जीत पाए। ऐसी भी अटकलें हैं कि करण कुंद्रा को खतरों के खिलाड़ी ऑफर हुआ है। मगर वो बैक टू बैक रियलिटी शो करने के मूड में नहीं हैं। करण ने बालाजी टेलीफिल्मस के साथ भी परियोजना करने की इच्छा व्यक्त की है। इससे पहले करण बालाजी के साथ कितनी मोहब्बत है, दिल ही तो है, ये कहां आ गए हम जैसे सीरियल्स कर चुके हैं।

वही अपने एक इंटरव्यू में करण ने खुलासा किया था कि उन्होंने मुबारका के को-प्रोड्यूसर्स से मुलाकात की हैं। उनके साथ वो एक और प्रोजेक्ट करना चाहते हैं। बहुत वक़्त तक एमटीवी रोडीज के मेंटर रहे करण कुंद्रा का करियर पीक पर है। प्रशंसकों को करण के अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की प्रतीक्षा है। बिग बॉस करने के पश्चात् अभिनेता की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश की किस्मत चमक गई है। तेजस्वी को शो के चलते ही नागिन ऑफर हो गया। देखना होगा करण किस प्रोजेक्ट में नजर आते हैं।

सासू मां ने कर डाली ऐसी डिमांड कि सुनकर हैरान हो गई अंकिता लोखंडे, देंखे ये VIDEO

कौन हैं वरुण बंगेरा? जिसके साथ शादी करने जा रही है करिश्मा तन्ना

काला चश्मा लगाए होने वाले पति संग जमकर नाची करिश्मा तन्ना, सामने आए ये जबरदस्त VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -