दोस्त संग नया साल मनाने निकली निया शर्मा, शेयर की तस्वीरें
दोस्त संग नया साल मनाने निकली निया शर्मा, शेयर की तस्वीरें
Share:

निया शर्मा इन दिनों टीवी शो नागिन 4 में दिखाई दे रहीं हैं जहाँ उनका लुक काफी अट्रेक्टिव दिखाई दे रहा है. अपने शो के अलावा निया इन दिनों अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. जी हाँ, हाल ही में निया शर्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. इन तस्वीरों में निया शर्मा का लुक दिल को छू लेने वाला है. उन्होंने सड़क के किनारे अपनी कार खड़ी करके निया ने खूब पोज दिए जो साफ़ दिखाई दे रहीं हैं.

इस दौरान मौका मिलते ही निया ने सड़क पर खड़े होकर खूब डांस किया, जो साफ़ नजर आ रहा है. उनकी इस तस्वीर से ही पता चल रहा है कि, निया शर्मा हॉलीडेज के लिए कितनी उत्साहित हैं और उनका लुक साफ़ दिखाई दे रहा है. निया शर्मा ब्लू व्हाइट कलर के टॉप में नजर आई और उन्होंने डेनिम शॉर्ट पहना हुआ है जो उनके ऊपर दिलकश नजर आ रहा है. इस दौरान निया अपने दोस्त के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकली है और इस दौरान निया ने अपने दोस्त के साथ खूब एन्जॉय किया है जो दिखाई दे रहा है.

वैसे निया शर्मा के फेस पर हॉलीडेज की खुशी साफ देखने को मिल रही है क्योंकि वह बहुत खुश नजर आ रहीं हैं. वैसे भी इस समय नया साल आने में कुछ ही समय बचा है जिसके लिए निया निकल चुकीं हैं. इस समय निया शर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं. वैसे नागरानी का यह लुक वाकई में काफी शानदार है.

शादीशुदा मोना सिंह ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हो रहे वायरल

The Kapil Sharma Show: इस वजह से शो में नजर नहीं आए बच्चा यादव!

BB13 : असीम ने पारस की जैकेट पहनी गर्लफ्रेंड ने किया दावा, भाई उमर ने कहा-इतने बुरे दिन नहीं आए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -