समंदर किनारे दोस्तों संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं निया शर्मा
समंदर किनारे दोस्तों संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं निया शर्मा
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं और आजकल वह बहुत बोल्ड हो गईं हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि जल्द ही वह जमाई राजा 2 में नजर आने वाली हैं और 10 सितंबर को जमाई सीजन 2 का प्रीमियर होने वाला है. ऐसे में शो की पूरी टीम इस समय शूटिंग में व्यस्त चल रही है लेकिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करने से वह पीछे नहीं हटती हैं. जी हाँ, काम में व्यस्त होने के बाद भी निया शर्मा अपने लिए समय निकाल ले रही हैं और तस्वीरें क्लिक करवा रहीं हैं.

ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वह शूटिंग के साथ साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं और फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा है My ‘Should I say it should I not Face’ !! Ima say it eventually.. #tannedandhow वहीं एक फोटो और शेयर कर निया ने लिखा है Not only love, but also the chemistry will take your heart away. Jamai 2.0 premieres 10th September, only on ZEE5Subscribe now!@zee5premium #Jamai2Point0 #Jamai2@ravidubey2312 @niasharma90 @chintzykaur @viniyardfilms#NiaSharma #RaviDubey #AchintKaur #RoshniAndSiddharth #SidNi #ComingSoon #NiVi यह जमाई राजा 2 का पोस्टर है जो आप देख सकते हैं. इन दिनों निया शर्मा जमाई सीजन 2 की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं और यही वजह है कि, वह आए दिन शो के सेट से अपनी कोई न कोई तस्वीर शेयर करती ही रहती हैं.

फिलहाल निया अपने शो के शूट में व्यस्त हैं लेकिन अपनी हॉटनेस दिखाने का मौका नहीं छोड़ रहीं हैं. आप देख सकते हैं समंदर किनारे तस्वीर लेने के अलावा निया अपनी पूरी टीम और स्टारकास्ट के साथ मस्ती करती नजर आई और इस दौरान रवि दुबे भी उनके साथ खड़े दिख रहे थे जो आप देख सकते हैं. निया के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें पसंद करते हैं.

अभिनव कोहली को मिली जमानत, पत्नी श्वेता ने लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप

मेहँदी सेरेमनी के बाद सामने आईं नीति टेलर की सगाई की तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी की वापसी पर जेठा लाल ने किया यह खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -